Today Breaking News

हैरान कर देगा यह मामला...बुरे समय में जो आया काम, अच्छे दिन आते ही महिला ने उसी को दिखाया ठेंगा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. बैंककर्मी से जान पहचान होने के बाद युवती ने आर्थिक तंगी की जानकारी देकर दो वर्ष में 1.25 लाख रुपये ले लिए। आरोप है कि रुपये वापस मांगने पर फर्जी मुकदमे में जेल भेजवाने की धमकी दे रही है। बैंककर्मी की शिकायत पर आरोपित युवती के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोप की जांच कर रही है।
सूर्यविहार कालोनी में रहने वाले राहुल कुमार गुप्ता ने तिवारीपुर थाना पुलिस को दिए तहरीर में लिखा है कि बैंक रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक में वरिष्ठ लेखाकार हैं। दो वर्ष पहले एक बैंककर्मी ने उनकी मुलाकात शाहपुर में खरैया पोखरे के पास की रहने वाली युवती से कराई।

आर्थिक स्थिति खराब होने की जानकारी देकर युवती ने नौकरी लगवाने की सिफारिश की। कुछ दिन बाद उसकी नौकरी एक निजी अस्पताल में लग गई। इसके बाद युवती उनके घर आने जाने-लगी और उनकी पत्नी से भी नजदीकी बढ़ा ली।

इस दौरान आर्थिक तंगी की जानकारी देकर दो वर्ष में नकद व आनलाइन रुपये ले लिए। अब रुपये वापस मांगने पर दुष्कर्म के फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही है। एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी।
'