Today Breaking News

बनारस रेलवे स्टेशन के सामने गेस्ट हाउस में युवक ने लगाई फांसी, कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. कारोबार के सिलसिले में महाराष्ट्र से वाराणसी पहुंचे एक कारोबारी की लाश फांसी के फंदे पर लटकती मिली है। शुक्रवार की देर रात कारोबारी का शव वाराणसी के महमूरगंज एरिया में एक गेस्ट हाउस में पाया गया। पुलिस ने मृतक की पहचान की और परिजनों को सूचना दी गई है।
जानकारी के अनुसार भेलूपुर थाना क्षेत्र के बनारस स्टेशन के सामने शुक्रवार की देर रात एक गेस्ट हाउस में महाराष्ट्र का कारोबारी देवेश्वर गोविंद दास ठहरा था। रात में भोजन के लिए जब गेस्ट हाउस के कर्मचारियों ने कमरे में फोन किया तो फोन नहीं उठा।

कई बार फोन न उठने पर कर्मचारी गेस्ट हाउस के कमरे तक पहुंचे और दरवाजा खटखटाने लगे। फिर भी अंदर से कोई रिस्पांस नहीं मिला। कर्मचारियों को शंका हुई तो उन्होंने मैनेजर को इसकी जानकारी दी। मैनेजर ने भी दरवाजा खोलने का काफी प्रयास किया लेकिन दरवाजा नहीं खुला।

इसके बाद गेस्ट हाउस मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची महमूरगंज पुलिस टीम ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और अंदर पहुंचे तो देखा कि व्यापारी देवेश्वर गोविंद दास फंदे से लटक रहा था। मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया और साक्ष्य जमा किए गए।

युवक के जेब में उसका आधार कार्ड मिला जिससे उसकी पहचान महाराष्ट्र के अमरावती जिले में रहने वाले देवेश्वर गोविंद दास के रूप में हुई है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है और शव को मोर्चरी में रखा गया है।

पुलिस के अनुसार अमरावती महाराष्ट्र निवासी देवेश्वर गोविंद दास मंदिर में दर्शन और कारोबार के लिए एक दिन पहले ही वाराणसी आया था। काम पूरा नहीं होने पर वह महमूरगंज क्षेत्र के एक गेस्ट हाउस में रुका था, जहां उसने शुक्रवार आधी रात में फांसी लगा ली।

कमरे की चादर को गर्दन में फंदा बनाकर पंखे से लटक गया। हालांकि अभी तक युवक के आत्महत्या की वजह सामने नहीं आ सकी है, जिसके लिए पुलिस कॉल डिटेल निकलवा रही है। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। परिजनों के आने पर शव का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
'