Today Breaking News

लखनऊ में PGI के सामने तेज रफ्तार कंटेनर ने टेंपो और ऑटो में मारी टक्कर, 2 की मौत, 10 घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. राजधानी लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र में स्थित PGI अस्पताल के गेट के बाहर सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार कंटेनर ने एक टेंपो और ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि टेंपो का पिछला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।
हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के एपेक्स ट्रामा सेंटर टू पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया। वहीं करीब दस घायलों का इलाज चल रहा है। पुलिस ने कंटेनर और उसके चालक को हिरासत में ले लिया हैं। पूछताछ की जा रही हैं ।

वहीं मृतकों की पहचान बिहार के मोतिहारी निवासी ऋतुराज चौधरी (62) और झारखंड निवासी कृष्णा (25) के तौर पर हुई है। वहीं घायलों में नथूनी राम पुत्र स्व0 गुड्डू साहू निवासी, राजकुमारी पत्नी विजय चौधरी, वंश गोपाल सिंह पुत्र कैलाश सिंह, शिव प्रकाश सिंह पुत्र वंश गोपाल सिंह, ओमप्रकाश यादव पुत्र लालबहादुर, प्रीतम सिंह यादव पुत्र लाल चंद, अंजली पुत्री दीपक कुमार, आलोक कुमार पुत्र ओमप्रकाश, नित्यानंद गोस्वामी पुत्र स्व. राम तपस्या यह सभी लोग बिहार और झारखंड के रहने वाले हैं।

वहीं एक घायल मनोज पुत्र राम बालक निवासी मानकनगर, लखनऊ का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि टेंपों ने अचानक मोड़ लिया। इतने में कंटेनर चालक ब्रेक नहीं लगा सका और हादसा हुआ।
'