Today Breaking News

छलका सांसद रवि किशन का दर्द...अखिलेश यादव हमके नचनिया बोलले रहले, राहुल आपने जीवन में क्या हासिल किया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर के सांसद और वर्तमान में बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन इस वक्त चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। लेकिन वह स्थानीय मुद्दों और विरोधी प्रत्याशी की जगह लगातार अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर हमलावर हैं। रविवार शाम एक कार्यक्रम में उन्होंने दोनों नेताओं पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि इन दोनों ने प्रदेश और देश के लिए क्या किया है जो दूसरों पर टिप्पणी करते हैं?
गोरखपुर में एक कार्यक्रम के दौरान रवि किशन समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस के राहुल गांधी पर जमकर बरसे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं संघर्षों से उठकर यहां तक आया हूं। मेरा पूरा बदन छिला और कटा हुआ है, मैंने संघर्ष किया है। मैंने फिर से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री स्थापित की जहां एक लाख लोगों को रोजगार दिया है।
उन्‍होंने दोनों से सवाल पूछते हुए कहा, आप लोगों ने क्या किया, सरकारी नौकरी के अलावा किसी एक व्यक्ति को अगर रोजगार दिया हो तो बता दें? आप लोग तो पहले से ही सोने और चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं, आप किसी के दर्द को क्या समझेंगे। बगैर जाने-बूझे किसी के विषय में कुछ भी कह देना आप लोगों की फितरत है। आपने खुद क्या किया? सब कुछ बना बनाया मिल गया। पैराशूट से उतरे और सब कुछ आसानी से बना बनाया पा लिया।
अखिलेश का नाम लेकर उन्‍होंने कहा, 'अखिलेश यादव हमके नचनिया बोलले रहले,तब हमके बहुत दुख भईल रहल। मुझसे पूछिए मैं गरीबी से उठकर यहां तक आया हूं। आप लोगों ने अपने जीवन में खुद क्या हासिल किया? आपका कौन सा योगदान है, प्रदेश और देश के लिए? पहले मेरे विषय में जान लो तब कुछ कहो। अखिलेश यादव मेरे विषय में क्या कहेंगे पहले खुद को पहचान लें कि वह क्या है फिर किसी को कुछ कहें। पहले मेरे विषय में जानो कि मैं कौन हूं, क्या हूं, तब कुछ कहने की हिम्मत करो। अनर्गल प्रलाप करना बंद कर दो। मुझे नचनिया कहने से पहले अपने विषय में सोचो।
'