Today Breaking News

गाजीपुर में मुख्तार अंसारी की मौत पर शोक जताने आए ओवैसी, खबर मिलते ही लगा समर्थकों का जमावड़ा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भी मुख्तार अंसारी की मौत पर शोक जताने रविवार की देर रात पहुंचे। वह लखनऊ से सीधे मुहम्मदाबाद में सांसद अफजाल अंसारी के फाटक स्थित आवास पर पहुंचे। 
पूर्व से खबर लगने पर समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। मुख्तार अंसारी के भतीजे व विधायक शोहेब अंसारी ने माइक लेकर लोगों से जाने की अपील की। उधर, पुलिस ने फिर से फाटक के पास बैरिकेडिंग कर दी है। साथ ही फोर्स तैनात कर दी है  और मीडिया कर्मियों को भी बैरिकेडिंग के बाहर किया गया।
बता दें कि मऊ के पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के बांदा जेल में बंद थे। 28 मार्च गुरुवार की देर शाम अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद मुख्तार को बांदा मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया गया था। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। दिल का दौरा पड़ना मौत का कारण बताया गया था। मौत की जानकारी के बाद मुख्तार के बेटे उमर अंसारी और उमर की भाभी निखत अंसारी बांदा मेडिकल कॉलेज पहुंची थी। उमर ने पिता की मौत का कारण जहर दिया जाना बताया था। 
मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी से बातचीत करते असदुद्दीन ओवैसी
इस बीच मुख्तार और उमर के बातचीत की एक ऑडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। जिसमें मुख्तार को कहते सुना जा रहा था कि वो कई दिनों से बेहद कमजोर हो गया है, उसे उठने बैठने में भी दिक्कत हो रही है। वहीं सरकार की तरफ से न्यायिक जांच के आदेश दिए जाने के बाद जांच शुरू कर दी गई है। 

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था- यूपी में कानून व्यवस्था नहीं 
मुख्तार के मौत के बाद ओवैसी का भी बयान सामने आया था। ओवैसी ने कहा था मैं पहले से ही ये कह रहा हूं कि देश के सबसे बड़े राज्य में कानून का राज नहीं है। राज्य बंदूक पर चलाया जा रहा है न कि कानून के हिसाब से। मुख्तार ने खुद कहा था कि उन्हें जेल में जहर दिया जा रहा है। ओवैसी ने मुख्तार के मौत की जांच की मांग करते हुए कहा था कि वो पूर्व विधायक थे और उनकी मौत जेल में हो जाती है। ये बहुत ही दुखद है। ओवैसी ने बांदा मेडिकल कॉलेज की सुविधा पर भी सवाल उठाये थे।
'