Today Breaking News

गाजीपुर में कुर्क जमीन पर हो रहा था अवैध निर्माण, प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर किया ध्वस्त

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के मुहम्मदाबाद (Muhammadabad News) के काजीटोला वार्ड 10 मोहल्ले में नगर पालिका की ओर से कुर्क भूखंड पर पुनर्निर्माण कराए जाने की सूचना पर राजस्व और नगर पालिका कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर बुलडोजर चलाकर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की।

मुहम्मदाबाद के वार्ड 10 काजी टोला में पोखरी की जमीन को पाटकर अवैध ढंग से प्लाटिंग किए जाने पर बीते वर्ष अधिशासी अधिकारी नगर पालिका द्वारा तत्कालीन नगर पालिका अध्यक्ष शमीम अहमद पुत्र अब्दुल हक एवं पूर्व अध्यक्ष एजाजुलहक अंसारी की पत्नी फहमीदा के खिलाफ धोखाधड़ी कूट रचित तथा साजिशकर्ता संबंधी धाराओं में कोतवाली में मामला पंजीकृत कराया गया था। वहीं नगर पालिका की ओर से उस जमीन को कुर्ककर अपना बोर्ड लगाया गया था।

मामला शांत होते देख उस जमीन पर अब दुबारा कुछ लोग अवैध ढंग से निर्माण कराना शुरू कर दिए। निर्माण की जानकारी होने पर नगर के जियाउद्दीन अहमद ने इसकी शिकायत उपजिलाधिकारी और जिलाधिकारी को पत्र भेजकर किया।

मामला संज्ञान में आते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। उपजिलाधिकारी मनोज कुमार पाठक के निर्देश पर नगर पालिका और राजस्व कर्मियों की टीम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर निर्माण को ध्वस्त कराया गया। उपजिलाधिकारी मनोज कुमार पाठक ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही टीम भेजकर अवैध निर्माण को ध्वस्त कराया गया।

'