Today Breaking News

प्रेमी और प्रेमिका ने मंदिर में किया विवाह...परिजनों के विरोध करने पर आत्महत्या की दी धमकी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया जिले के बैरिया से गायब प्रेमिका प्रेमी के घर मौजूद मिली। प्रेमिका के परिजनों की सूचना पर पीआरबी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रेमिका के साथ-साथ प्रेमी को भी कब्जे में लेकर थाने पर लेकर आई। जहां दोनों ने अपने बालिग होने का प्रमाण पत्र दोकटी थानाध्यक्ष के समक्ष प्रस्तुत किया। उसके बाद काली मंदिर मुरली छपरा में जाकर दोनों ने शादी रचा ली। परिजन चाह कर भी दोनों की शादी को नहीं रोक पाए।
यह घटना दोकटी थाना क्षेत्र के श्रीपतिपुर(धतूरी टोला) की है। जहां के अरुण कुमार मौर्य पुत्र राजेश कुमार मौर्य का काफी दिनों से दलन छपरा मौजा के जमीन बढ़ी गांव के एक स्वजातीय युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। साथ ही रोज मोबाइल से बातचीत और ऑनलाइन चैटिंग हो रही थी। सोमवार की रात प्रेमिका अपने प्रेमी अरुण मौर्य के घर प्रेमिका पहुंच गई। जब इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो उन्होंने 112 नंबर पीआरबी को फोन किया।
पीआरबी बिना देर किए मौके पर पहुंचकर प्रेमी और प्रेमिका को हिरासत में लेकर थाने ले आई। जहां दोनों ने पुलिस के सामने बेबाक होकर कहा कि हम दोनों बालिग हैं, और हमारा शादी करने का अधिकार है। साथ ही प्रेमी ने कहा कि हम दोनों स्वजातिय भी हैं, और एक दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करते हैं। अगर किसी ने रोका तो हम दोनों यही आत्महत्या कर लेंगे। यह सुनते ही पुलिस बैक फुट पर आ गई, और परिजन भी सहम गए।

बाद में दोनों थाने से निकलकर मुरली छपरा स्थित काली मंदिर पहुंचे। जहां दोनों ने शादी रचा ली। उधर मंदिर में शादी हो रही थी। इधर पुलिस वाले व लड़की के परिजन दोनों को देखते रह गए। दोनों ने मंदिर में धार्मिक रीति रिवाज से शादी किया। शादी के बाद प्रेमी ने अपने प्रेमिका को पत्नी बनाकर घर लेकर चला गया। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बाबत पूछने पर दोकटी के थानाध्यक्ष मदन पटेल ने बताया कि दोनों बालिग हैं, और अपने मनमर्जी के मालिक हैं।
'