Today Breaking News

फोरलेन पर कार ट्रक की आमने-सामने टक्कर...2 महिला समेत 6 लोग गम्भीर रूप से घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ के घोसी कोतवाली क्षेत्र के लाखीपुर के समीप फोरलेन पर ट्रक और अर्टिगा कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। सड़क हादसे में दो महिला समेत 6 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। कार सवार शादी समारोह में बनारस से गोरखपुर जा रहे थे। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस से इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोसी भेजवाया। जहां चिकित्सकों ने घायलों की स्थिति गम्भीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने ट्रक व अर्टिगा कार को कब्जे में लेकर कोतवाली ले आई।
लाखीपुर के समीप फोरलेन पर ट्रक और अर्टिगा कार के टक्कर में घायल बनारस के नाटी इमली के रहने वाले है। जो बनारस से गोरखपुर में शादी समारोह में कार से जा रहे थे। घोसी कोतवाली क्षेत्र के लाखीपुर जूनियर हाईस्कूल के समीप फोरलेन पर बुधवार को गोरखपुर की तरफ से रांग साइड ट्रक आ रहा था। उसी लेन में मऊ की तरफ से तेज गति आ रही कार चालक ने अपना नियंत्रण खो बैठा। सामने से आ रहे ट्रक में अर्टिगा ने जोरदार टक्कर मार दिया।

जिससे कार सवार विनोद सेठ पुत्र गोपाल सेठ (66), संजय (40), कैलाश (67) रंजना (58),अनिल कुमार सेठ (60) एवं स्वीटी (30) गम्भीर रूप से घायल हो गए। ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। जबकि कार के परखच्चे उड़ गए। आनन-फानन में सभी घायलों को पुलिस ने इलाज के लिए एम्बुलेंस से सीएचसी घोसी भेजवाया। जहां जांचोपरांत चिकित्सकों ने सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
'