Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस ने चुनाव की सरगर्मी के बीच लाखों की अवैध शराब समेत 2 को धर दबोचा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले की नंदगंज थाना पुलिस और एसओजी टीम ने शराब बनाने के अवैध कारोबार का भंडाफोड़ किया है। साथ ही 15 लाख की कीमत की अवैध शराब के साथ शराब बनाने का उपकरण भी बरामद किया है। मौके से दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अवैध शराब सेप्टिक टैंक की आड़ में बनाई जा रही थी। लोकसभा चुनावों में इस शराब के नाजायज उपयोग की संभावना जताई जा रही है।
एसपी सिटी ज्ञानेंद्र ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी। नन्दगंज थाना क्षेत्र के नरायनपुर गांव में अवैध रूप से शराब बनाई जा रही है। इस सूचना पर जब एसओजी और नन्दगंज थाना पुलिस नारायनपुर गांव पहुंची, तो वहां पर भारी मात्रा में पैक शराब की बोतलें, शराब बनाने के उपकरण और रॉ मेटेरियल बरामद हुए। करीब 2800 शराब की बोतल वहां से बरामद की गयी हैं।

यहां आसपास सेप्टिक टैंक देखा गया है। इसकी आड़ में शराब बनाये जाने की संभावना भी जताई जा रही है। बरामद शराब और उपकरणों की कीमत करीब 15 लाख आंकी गयी है।शराब अलग-अलग ब्रांड की अलग-अलग पैकिंग में है। ज्यादा संभावना यही है कि यहां शराब बनाकर पैक की जाती है। उन्होंने बताया कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है। क्योंकि चुनावों के मद्देनजर ऐसी चीजों पर नियंत्रण आवश्यक है।
'