Today Breaking News

चुइंगम विवाद को लेकर जमकर चाकूबाजी, एक की मौत और दो गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के जीयनपुर थानाक्षेत्र में घर के सामने चिउंगम फेंकने के विवाद में दो पक्षों में देर रात चाकूबाजी हो गई। इसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जीयनपुर के स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। हालत गंभीर देखते हुए इन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
वहां इलाज के दौरान अब्दुल कलाम (50) पुत्र नासिर की मौत हो गई। जबकि अफजल और अराफात की हालात को गंभीर देखते हुए वाराणसी रेफर किया गया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि गंभीर रूप से घायल हैं।

इस बारे में जीयनपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले अब्दुल लतीफ ने बताया कि गांव में देर रात बच्चों के विवाद में दो पक्षों के बीच चाकूबाजी हो गई। अब्दुल लतीफ ने कहा कि जो गुनहगार हैं, उन्हें सजा मिलनी चाहिए। जीयनपुर थानाक्षेत्र के नत्थूपुर स्थित दुकान से चिउंगम खरीदकर बच्चों ने खाकर दुकान के बाहर ही थूक दिया था।

इस मामले में पीड़ित ने जीयनपुर थाने में अहमद, रहमत, शाहबाज, शादाब, सम्मा और एक महिला के खिलाफ शिकायत की गई है। पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज करने की प्रक्रिया में जुटी हुई है।

इस बारे में जिले के एसपी ग्रामीण चिराग जैन का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है आरोपियों की तलाश के लिए टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
'