Today Breaking News

गाजीपुर में फंदे पर लटकती मिली विवाहिता, 5 माह पूर्व हुई थी शादी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के चवरा गांव में सोमवार की देर शाम एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिससे गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने बताया की घटना के समय परिजन काम पर गए थे। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
बता दे कि कोतवाली क्षेत्र के चवरा गांव निवासी मंजीत राजभर की पत्नी संगीता राजभर (25) का घर के पंखे के सहारे शव लटकने का मामला मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। वही ग्रामीणों द्वारा बताया जा रहा है कि परिजन खेत में गए हुए थे। मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में आनन फानन में इलाज के लिए ले गए। जहां रास्ते में ही महिला की मौत हो गई।
ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल पर ग्रामीणों ने बताया कि विवाहिता मृतका संगीता राजभर की मौत उसके मायके में हुआ। बीते वर्ष 28 नवंबर की शादी हुई थी।
इस संदर्भ में हल्का उप निरीक्षक सुरेश चंद्र पांडे ने बताया कि मायके पक्ष के द्वारा तहरीर के आधार शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा गया है। पोस्टमॉर्टम के बाद कार्रवाई की जाएगी।
'