Today Breaking News

विवाहित महिला का बेरोजगार युवक से हुआ इश्क़, ई रिक्शा खरीदकर दिया और फिर हो गई लड़ाई...हुआ ये अंजाम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. ई-रिक्शा चालक प्रेमी से विवाद होने पर विवाहित प्रेमिका ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। प्रेमी हरिद्वार में प्रेमिका के मकान में किराए पर रहता था। बाद में वह प्रेमिका को छोड़ कर घर लौट आया था।
रहरा थाना क्षेत्र के गांव रहरा निवासी एक युवक हरिद्वार में ई-रिक्शा चलाता था। वहां वह जिनके मकान में किराए पर रहता था। उसकी पत्नी से ही प्रेम प्रसंग हो गया। आंखें चार होने पर महिला ने उसे 35 हजार रुपये देकर ई-रिक्शा भी खरीद कर दिया। कुछ समय तक वह हरिद्वार में रिक्शा चलाकर महिला के मकान में किराए पर रहता रहा। लेकिन, चार माह पहले वह ई-रिक्शा लेकर अपने गांव आ गया।

पैसा नहीं लौटा रहा था प्रेमी
कुछ समय उसके लौटने का इंतजार करने के बाद महिला भी रहरा आ गई। महिला ई-रिक्शा चालक से अपनी धनराशि वापस मांग रही थी। लेकिन, वह पैसा लौटाने के लिए कुछ समय मांग रहा था। उधर महिला के पति को भी ई-रिक्शा चालक से उसके संबंधों का पता चल चुका था।

तनाव में आकर 32 वर्षीय महिला ने मंगलवार शाम को जहर का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने पर प्रेमी उसे लेकर अस्पताल पहुंचा। परंतु, चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। थाना प्रभारी रमेश सहरावत का कहना है कि महिला के परिवार की तहरीर पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

नगर के मुहल्ला लक्ष्मीनगर निवासी आरती का कहना है कि उसकी शादी मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के सूर्य कालोनी में मयंक वर्मा के साथ 29 जनवरी 2022 को हुई थी। आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग करने लगे।

दो लाख रुपये व एक फ्रीज की मांग पूरी न होने पर ससुरालियों ने विवाहिता का उत्पीड़न करना शुरू कर दिया। आरोप है कि 10 अप्रैल 2024 को उसके साथ मारपीट करते हुए गला दबाकर जान से मारने का भी प्रयास किया। इस मामले में महिला थाना एवं परिवार परामर्श केंद्र में आरोपित पति मयंक वर्मा, सास गीता वर्मा व ससुर अनिल वर्मा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
'