Today Breaking News

गाजीपुर में बदमाशों ने युवक को सीने और पैर में मारी गोली, हालत गम्भीर...पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सदर कोतवाली इलाके में एक व्यक्ति को गोली मारी गई। अज्ञात बदमाश गोली मारकर फरार हो गया। गंभीर हालत में उसे वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दिया है।
गोली किसने मारी इस बारे में किसी के पास पुख्ता जानकारी नहीं है। लेकिन घायल युवक के परिवार वालों का कहना है कि कोई लंबे बालों वाला व्यक्ति आया था, वही गोली मारकर फरार हो गया। हालांकि युवक को गोली क्यों मारी गई इस बारे में भी किसी के पास पुख्ता जानकारी नहीं है।

जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया की युवक के सीने और पैर में गोली लगी है। घायल की पहचान संजय पासी निवासी महराजगंज के रूप में हुई है। हमले के इस वारदात से अफरा-तफरी मच गई।

परिवार के लोगों ने जानकारी दिया कि गोली लगने के बाद संजय को पहले जिला अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने कहा कि 4 गोली लगी है। कंडीशन क्रिटिकल है। ऐसे में तुरंत एंबुलेंस से वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर में भेज दिया गया।

जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर अब्दुल मजीद ने बताया कि एक फायर आर्म का एक केस घायल के परिजन और दोस्त लेकर आये थे। ऐसा लग रहा था कि फायर आर्म ज्यादा गंभीर है। घायल को फौरन प्राथमिक इलाज दिया गया और बेहतर इलाज के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजा गया है। डॉक्टर ने बताया कि 4 जगह घाव के निशान घायल व्यक्ति के सीने पर दो, एक पीठ पर, एक बायें थाई पर आर्म फायर के निशान थे।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी होते ही भारी पुलिस फोर्स के साथ में मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। परिजनों द्वारा अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है, न ही घटना की वजह और घटनाक्रम के विषय में जानकारी मिल पाई। फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है।

परिवार के लोगों ने कहा कि संजय की किसी से दुश्मनी नहीं थे। गोली मारने के पीछे वजह क्या है इस पर कुछ नहीं कह सकते। हालांकि पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है और माना जा रहा है कि जल्द हमलावर की गिरफ्तारी हो सकेगी।
'