Today Breaking News

​​​​​​​गाजीपुर शहर के विशेश्वरगंज में शार्ट सर्किट से दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का सामान जलकर खाक

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में रविवार की देर शाम विशेश्वरगंज चौकी के पास शार्ट सर्किट की वजह से कूलर और स्टेबलाइजर आदि के होलसेल दुकान में आग लग गई। आग की जद में आने से बगल के कपड़े के शोरूम को भी काफी क्षति पहुंची है। शहर के मुख्य मार्ग पर हुए इस अग्निकांड की सूचना मिलते ही फायर कर्मी मौके पर पहुंच गए और कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक लाखों का माल जलकर राख हो चुका था।
शहर के विशेश्वरगंज चौकी के पास एक होलसेल की दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। जिस दुकान में आग लगी, वहां कूलर और स्टेबलाइजर के होलसेल की दुकान बतायी जा रही है। दुकान का नाम सचिन डिस्ट्रीब्यूटर है। शहर के विशेश्वरगंज चौकी के पास यह स्थित दुकान में लगी आग को बुझाने मे फायर सर्विस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। हादसे की वजह से शहर के वाराणसी - बलिया मुख्य मार्ग पर लंबा जाम लग गया। इसके साथ ही लाखों रुपए सामान जलकर राख हो गया।

बता दें कि कूलर, स्टेबलाइजर के गोदाम में लगी आग बगल के कपड़ों के शोरूम में भी पहुंच गई। दुकान के मालिक श्याम ने बताया कि आग लगने की सूचना आसपास के लोगों ने उन्हें फोन से दी। आग लगने की जानकारी पर वह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर नष्ट हो गया।
'