Today Breaking News

अफजाल अंसारी बोले- मुख्तार की हत्या राजधर्म की हत्या; अब्बास को 1-2 हफ्ते में जमानत पर लाएंगे

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुख्तार को सुपुर्द ए खाक करने के बाद उनका परिवार गमजदा है। वहीं सांसद और बड़े भाई अफजाल अंसारी रह-रह कर शून्य में खो जा रहे हैं। उन्हें उनके भाई की एक-एक बात याद आ रही है। वहीं एक बयान में उन्होंने कहा कि लोग समझ रहे हैं कि मुख्तार अंसारी का द इंड हो गया, ऐसा नहीं है।
लेकिन ये तो सही है कि मुख्तार अब इस दुनिया में नही रहा। फूहड़ ढंग से सरकार के संरक्षण में उनके चहेते अधिकारियों ने दुर्दान्त अपराधियों को बचाने के लिए मुख्तार अंसारी की हत्या की साजिश कर अंजाम दिया है। मुख्तार अंसारी न्यायिक अभिरक्षा में सरकार की कस्टडी में तो उसकी हत्या हो गई। यह जो देश में राजधर्म है उसकी हत्या की गई है। वहीं उन्होंने अब्बास अंसारी को जल्द से जल्द जमानत पर जेल से बाहर लाने की भी बात कही।

सांसद अफजाल अंसारी ने आगे कहा कि 'शनिवार को सरकार को प्रशासन और मीडिया को पता चला होगा कि किसी की औकात की पहचान उसकी अंतिम यात्रा ही होती है। कल शासन प्रशासन द्वारा गाजीपुर समेत पूरे पूर्वांचल में दहशत का माहौल पैदा किया गया था लेकिन बावजूद हुजूम उमड़ पड़ा था। हुजूम देखकर अधिकारी पागल हो गए थे और उसका मुजायरा भी किया और जो हुआ वो सबने देखा।

मुख्तार अंसारी के बड़े बेटे अब्बास अंसारी के पेरोल पर मुख्तार अंसारी के 40वां में शामिल होने के सवाल पर सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि दुर्भाग्य है। अब्बास अंसारी कांसगंज के जेल में बंद है। मऊ चुनाव के दौरान आचार संहिता उलंघन में दो चार मुकदमा दर्ज कर दिया गया और 3 मुकदमा नेशनल चैम्पियनशिप में असलहा को लेकर मुकदमा। एक गाजीपुर में जमीन का मुकदमा और एक लखनऊ में जमीन के मामले को लेकर मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। कई मुकदमो में जमानत मिल गई है और दो मामले है जिसमें हाईकोर्ट में एप्लिकेशन पेंडिंग है।

अफजाल ने कहा कि अब्बास अंसारी बाप की मैय्यत पर नहीं आ सका पर हम अब्बास अंसारी को 40वां में शामिल होने के लिए 40 दिन का इतंजार नहीं करेंगे हो सकता है कि अब्बास अंसारी को एक दो हफ्ते में जमानत पर लाएंगे ऐसी उम्मीद करता हूं।
'