Today Breaking News

गाजीपुर के मरदह में सड़क किनारे बक्से में मिला महिला का शव, पुलिस जांच में जुटी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के मरदह थाना क्षेत्र अंतर्गत भवानीपुर कंसहरी गांव के पास वाराणसी गोरखपुर फोरलेन मार्ग की पटरी पर ताला बंद पड़े बक्से में अज्ञात महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेजवाया है और मामले की जांच कर रही है।
भवानीपुर कंसहरी गांव के पास स्थित वाराणसी गोरखपुर फोरलेन के पटरी पर गांव का एक युवक चाय नाश्ता का दुकान गुमटी में चलाता है । बीती देर रात गुमटी में दुकान लगाने वाला युवक अपनी दुकान बंद कर घर चला गया। रात लगभग 12 बजे दोबारा दुकान पर पहुंचा तो देखा कि दुकान पर एक लावारिस हालत में एक बॉक्स पड़ा हुआ है। दुकानदार ने इसकी सूचना ग्रामीणों को दिया। दुकानदार की सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना डयाल-112 को दी। मौके पर पहुंची पीआरवी ने मामले की गंभीरता एसओ मरदह को सूचित किया। मौके पर पहुंचे मरदह थानध्यक्ष धर्मेंद्र पांडेय ने 112 से मिली जानकारी के बाद यहां आकर देखा गया तो बक्सा था। जिसके अंदर एक 35 वर्षीय महिला की लाश रखी गई थी। लाश को बाहर निकालकर शिनाख्त कर प्रयास किया गया पर सफलता नहीं मिली जिसके बाद शव को मोर्चरी भेजवा दिया गया है।

ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना 112 नंबर को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बक्से को खोल तो देखा कि लगभग 35 वर्ष से एक महिला का शव बक्से के अंदर पड़ा हुआ है। वही इस मामले पर मरदह थानाध्यक्ष धर्मेंद्र पांडेय के के द्वारा बताया गया कि इस मामले की जानकारी मुझे 112 नंबर के इवेंट के द्वारा बताया गया है मौके पर पहुंचकर देखा गया तो एक लावारिस हालत में बक्सा पड़ा हुआ था बक्से को तोड़कर देखा गया तो अंदर एक लगभग 35 वर्षीय महिला की शव पड़ा हुआ है। महिला के शव किसी के द्वारा अभी भी पहचान नहीं की जा सकी है। अज्ञात महिला शव को जिला के मर्चरी हाउस में भेजा गया है। वहीं पुलिस इस प्रकरण की जांच कर रही है।
'