Today Breaking News

ब्यूटी की वजह से नहीं, बल्कि…वायरल पोलिंग एजेंट ने बताया फेमस होने का राज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान हुआ। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक मतदान कर्मी की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। ऐसे में हर कोई यह जानना चाहता है कि यह मतदान कर्मी कौन है। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल मतदानकर्मी ईशा अरोड़ा हैं, जिनकी ड्यूटी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर लोकसभा सीट के महंगी गांव के पाेलिंग बूथ पर लगी है।
इस बीच उनका बयान भी सामने आया है। ईशा अरोड़ा ने कहा, कोई भी ड्यूटी मिलती है तो हमें समयबद्ध होना चाहिए। कोई भी काम हल्के में नहीं लेना चाहिए। मैं अपने सही समय पर ड्यूटी पर पहुंची हूं। सभी महिला-पुरुष कर्मचारियों को समय से अपनी ड्यूटी करनी चाहिए, ताकि सारा कार्य आसानी से हो सके।

सोशल मीडिया पर आए कमेंट्स के सवाल पर ईशा ने मुस्कुराते हुए कहा, मैं फिलहाल कमेंट नहीं रीड कर पाई हूं, क्योंकि मुझे टाइम नहीं मिला। मुझे तो इस बारे में जानकारी भी नहीं है, क्योंकि व्यस्तता के कारण मोबाइल देखने को नहीं मिला।

फोटो वायरल होने के सवाल पर कहा कि यह खूबसूरती की वजह से नहीं, बल्कि समयबद्धता के कारण हुआ है, क्योंकि यह मेरा कर्तव्य है कि मैं अपने ड्यूटी को पूरी तन्मयता से निभाऊं।

कामकाजी महिलाओं के बारे में उन्होंने कहा कि वे अपना काम ऑलरेडी अच्छे तरीके से कर रही हैं। कई बार ऐसा होता है कि पुरुषों की तुलना में महिलाओं को ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है, क्योंकि उन्हें घर और ऑफिस दोनों देखना होता है।
'