Today Breaking News

कृषक एक्सप्रेस का बना शिकार, गाजीपुर जिले के इस गांव में पसरा मातम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के भुड़कुड़ा कोतवाली अंतर्गत मुड़ियारी गांव निवासी युवक मिथुन राजभर (22 वर्ष) गेहूं की कटी फसल को देखकर घर लौट रहे थे। उसी दौरान गांव के पास स्थित रेलवे ट्रैक पार करते समय वाराणसी से लखनऊ जा रही कृषक एक्सप्रेस की चपेट में आ जाने से मृतक मिथुन राजभर रेलवे ट्रैक से कुछ दूर जा गिरा। जिसमें मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही गांव में मातम का माहौल है।
मुड़ियारी गांव में जब मिथुन राजभर की मौत की सूचना मिली तो ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। साथ ही मृतक की मां श्याम प्यारी देवी सहित परिजन रोने बिलखने लगे। गांव के पूर्व प्रधान सुभाष राजभर ने कहा कि मृतक चार भाइयों में सबसे छोटा था। मृतक के पिता राजाराम राजभर की पूर्व में ही मौत हो जाने से परिवार आर्थिक स्थिति से निपटने में मुश्किल हो रहा था। किसी तरह मेहनत मजदूरी और अधिया खेती करके जीविका चलाते थे। 

मिथुन राजभर ही परिवार का कमाऊ सदस्य था। ट्रेन की चपेट में आने से उसकी भी मौत हो गई। जिससे परिवार के सामने रोजी-रोटी का सकंट आ गया है। भुड़कुड़ा कोतवाल तारावती ने बताया कि सूचना मिलने पर रेलवे पटरी के पास से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।
'