Today Breaking News

गाजीपुर में हाइवे किनारे बक्से में मिली महिला के बॉडी की हुई शिनाख्त; प्रेमी समेत 3 गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में बीते 31 मार्च को मिले बक्सा में बन्द शव का शिनाख्त कर गाजीपुर पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने एक महिला समेत तीन आरोपियों को गिरफ़्तार किया है। हत्या की वजह अवैध संबंध सामने आया है।
बता दें कि मरदह थाना क्षेत्र के भवानीपुर कंसहरी गांव के पास फोरलेन के बगल चाय के दुकान के पास अज्ञात महिला की हत्या कर बक्से में बन्द शव की बरामदगी हुई थी। मैके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था।

मामले की पुलिस जांच कर रही थी। पुलिस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतका के प्रेमी अनूप गुप्ता और उसकी दूसरी प्रेमिका असगरी खातून तथा पंकज वर्मा को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में गिरफ्तार अनूप गुप्ता ने बताया कि मेरा लगभग 2 वर्ष से शीला यादव व असगरी खातून के साथ अवैध सम्बन्ध था। मै ब्रह्मस्थान शहादतपुरा जनपद मऊ में किराये के मकान में रहता था। जहां शीला व असगरी मुझसे मिलने आया करती थी।
ये वही बक्सा है जिसमें महिला की बॉडी मिली थी
पिछले कुछ समय से मृतका शीला मुझ पर शादी करने के लिए दबाव डाल रही थी व पैसे की भी मांग करती थी। उसे मैने लगभग 1.50 से 2.00 लाख रुपए दिए भी। लेकिन वह मुझसे लगातार और पैसे की मांग कर रही थी। मैं उसके दबाव व पैसे की मांग से तंग आ चुका था। मैं उससे छुटकारा चाहता था।

इसके लिए मैने उसे अपने रास्ते से हटाने के लिए 30 मार्च को अपने कमरे पर बुलाया। जहां पूर्व योजना के तहत पहले से मौजूद पंकज वर्मा व असगरी के साथ मिलकर मैने उसके सिर पर बांस के डण्डे से मारकर तथा उसका सिर फर्श पर पटक कर उसकी हत्या कर दी।

हाइवे पर बक्से में भर कर फेंका था

इसके बाद उसके शव को बोरे में भरकर कमरे मे ही छिपा दिया। अगले दिन मैंने मऊ से स्टील का बक्सा खरीदकर उसमे शव को भर दिया तथा उसको एक आटो पर रखकर कंसहरी में फोरलेन के किनारे रख कर चला गया।

इसके बाद मैंने मऊ का कमरा छोड़ दिया व मरदह क्षेत्र में ही किराए पर असगरी व पंकज के साथ रहते हुए घटना व पुलिस की कार्यवाही पर नजर रख रहा था। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि अवैध संबंध के चलते हुए इस हत्याकांड में आरोपी प्रेमी और उसकी दूसरी प्रेमिका समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

'