Today Breaking News

गाजीपुर जिले की लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय अच्छे हैं - अफजाल अंसारी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भाजपा की तरफ से गाजीपुर लोकसभा सीट से पारसनाथ राय को प्रत्याशी घोषित किया गया है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सांसद और सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी ने कहा वह अच्छे प्रत्याशी हैं।
मीडिया से बातचीत के दौरान जब भाजपा की ओर से घोषित प्रत्याशी को लेकर अफजाल अंसारी से सवाल किया गया कि क्या यह अप्रत्याशित है, तो उन्होंने कहा कि आप लोग बीजेपी के लोगों से पूछिए क्योंकि टिकट मांगने की एक लंबी प्रक्रिया होती है। जितनी मुझे जानकारी है कि तीन लोगों का नाम अंतिम दौर में चला। आज प्रत्याशी खुद ही कर रहे हैं कि उन्होंने टिकट मांगा नहीं था यह तो टिकट देने वाली की दरिया दिली थी कि जो टिकट न मांगने वाले को भी दे दिया।

अफजाल अंसारी ने कहा कि वर्ष 2009 के चुनाव में भी भाजपा की ओर से इसी तरह का कार्य किया गया था। जिसका लाभ किसी तीसरे को मिल सकता है। वहीं अब्बास अंसारी की जमानत को लेकर कहा कि अप्रैल महीने में दो तारीख लगी है, पूरी संभावना है, उनकी जमानत करा ली जाएगी।

साथ ही उन्होंने कहा कि उनका कोई बड़ा मुकदमा नहीं है। एक मुकदमा ईडी का जिसमें 4 लाख रुपए का इन पर आरोप किया गया है और दूसरा मुकदमा एक जमीन कब्जा करने का है। बताया कि उनके मामले में भी 12 अप्रैल को हाईकोर्ट में तारीख लग गयी है, अब सुनवाई शुरू हो जाएगी।
'