Today Breaking News

अखिलेश यादव...यादव वंश को गुमराह करने का कर रहे हैं प्रयास - पारसनाथ राय

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के करंडा के वीरापाह भटौली स्थित लाला बाबा मंदिर पर कार्यकर्ताओं के साथ लोकसभा प्रत्याशी पारसनाथ राय ने एक बैठक की। इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि मैने सुना था कि वो विदेश से पढ़ कर आये हैं लेकिन पिछले दिनों नंदवंश पर दिये गये मेरे बयान पर, एक्स पर उनका पोस्ट देखा। 
उन्होंने मेरे पिछले बयान एक्स पर पोस्ट कर यादव वंश को गुमराह करने का प्रयास किया है। उन्हें इतना भी ज्ञान नहीं है कि चाणक्य द्वारा समाप्त किया गया नंदवंश कलयुग में ईसापूर्व था और भगवान कृष्ण युगों पहले द्वापर युग में थे।

जबकि मैने दुष्ट और पिता के हत्यारे नंदवंश के शासक घनानंद का उदाहरण दिया था। बताते चलें कि घनानंद मगध का एक दलित शासक था जो बहुत क्रूर और निर्दयी था और उसने अपने पिता की हत्या कर दी थी।
बैठक को सम्बोधित करते हुए पारसनाथ राय ने कार्यकर्ताओं से कहा कि मैं संघ का सिपाही हूं मैने कभी पद के लिए काम नहीं किया, हमारे आदर्श पंडित दीनदयाल उपाध्याय और श्यामाप्रसाद मुखर्जी हैं। हम एक देश एक विधान और अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के उत्थान करने के लक्ष्य को लेकर काम करने वाले हैं।

कार्यक्रम में उपस्थित मंडल अध्यक्ष उमेश दूबे, वरिष्ठ नेता अमरेश गुप्ता, स्वाभिमान संगठन के अध्यक्ष डॉ देवेश सिंह,अवधेश दूबे, पूर्व प्रवक्ता करंडा इण्टर कालेज शेषनाथ सिंह व जसवंत सिंह, सौरभ दूबे, हरेन्द्र यादव, पवंजय पांडेय, दारा सिंह, राणा सिंह, दिनेश सिंह, चंद्रकेश तिवारी, संजय सिंह, विक्की राय सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।
'