Today Breaking News

निकाह, हलाला और तीन तलाक...प्रेमिका के लिए बीवी को घर से भगाया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आगरा. यूपी के आगरा जिले के थाना नाई की मंडी क्षेत्र में युवती से निकाह, हलाला और तीन बार तलाक बोलकर घर से निकालने का मामला सामने आया है। विवाहिता की शिकायत पर पुलिस ने पति समेत छह पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है।
नाई की मंडी क्षेत्र की विवाहिता ने बताया कि उसका निकाह 19 अक्टूबर 2020 को शाहगंज के न्यू खास पूरा के रहने वाले युवक से हुआ था। शादी की पहली रात ही पति ने किसी और महिला से प्रेम की बात कहकर जबरन निकाह कराने की बात कही। इसके बाद उसके साथ मारपीट और भूखा प्यासा रखा जाने लगा। अक्टूबर 2022 को बेटी पैदा होने के बाद और ज्यादा प्रताड़ना दी जाने लगी। बेटे के पसंद न करने की बात कहकर सास-ससुर ने मायके भेज दिया।

विवाहिता ने बताया कि मायके भेजने के बाद ससुराल से कोई लेने नहीं आया। अपना परिवार बचाने के लिए वो खुद ससुराल चली गई। यहां जेठ,देवर,ससुर आदि ने कहा कि इतने दिन मायके में रहने के कारण तेरा निकाह खारिज हो गया है। शरीयत के मुताबिक अब पति के साथ रहने के लिए पहले देवर के साथ हलाला करना पड़ेगा।

पुलिस द्वारा सुनवाई न होने पर पीड़िता ने पुलिस आयुक्त जे. रविन्दर गौड से गुहार लगाई। पुलिस आयुक्त के निर्देश पर थाना नाई की मंडी में मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रभारी निरीक्षक सुभाष चंद्र ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।
'