Today Breaking News

आज वाराणसी में खुलेगा PM मोदी का चुनावी कार्यालय, अमित शाह करेंगे जनसभा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी.  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार शाम छह बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के मोती झील, महमूरगंज इलाके में उनके चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करेंगे और भाजपा की संगठनात्मक बैठक में पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे। चुनाव कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी भी शामिल होंगे।
भाजपा के प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह दोपहर 12 बजे वाराणसी में पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय में संगठनात्मक बैठक करेंगे। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कासगंज में जनसभा और लखनऊ के मलिहाबाद क्षेत्र में भाजपा के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे। उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक लखीमपुर खीरी में धौरहरा की भाजपा प्रत्याशी रेखा वर्मा की नामांकन सभा को संबोधित करेंगे।

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव बांदा के तिंदवारी क्षेत्र में पार्टी की संगठनात्मक बैठकें करेंगे और इसके बाद महोबा में भाजपा के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे। परिवहन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दयाशंकर सिंह फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के खेरागढ़ इलाके में युवा सम्मेलन में शिरकत करेंगे।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला लखनऊ के बख्शी का तालाब क्षेत्र, प्रदेश महामंत्री संजय राय सीतापुर के बिसवां और महमूदाबाद क्षेत्रों, प्रदेश मंत्री अभिजात मिश्रा गोंडा व शंकरलाल लोधी हरदोई में बूथ अध्यक्ष सम्मेलनों को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी बुधवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में लोकसभा चुनाव-2024 के दृष्टिगत मीडिया सेंटर का उद्घाटन करेंगे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष प्रेस वार्ता भी करेंगे। भाजपा मेरठ में पश्चिम क्षेत्र का मीडिया सेंटर स्थापित कर चुकी है। वहीं आगरा और बरेली में पार्टी ने ब्रज क्षेत्र के लिए मीडिया सेंटर तैयार कराएं है जिनका शीघ्र उद्घाटन होगा। जल्द ही काशी, गोरखपुर, और कानपुर क्षेत्रों में भी पार्टी की ओर से मीडिया सेंटर स्थापित किए जाएंगे।
'