Today Breaking News

मामला प्रेम प्रसंग का...विवाह प्रस्ताव ठुकराने पर हिस्ट्रीशीटर ने की फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के मेंहनाजपुर थाना क्षेत्र के चिवटहरा गांव में हिस्ट्रीशीटर अभिषेक सिंह द्वारा हवाई फायरिंग का मामला सामने आया है। इस मामले की शिकायत पीड़ित परिजनों ने मेहनाजपुर थाने को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे मेहनाजपुर थाने की पुलिस और क्षेत्राधिकारी मामले की जांच में जुट गए। इसके साथ ही इस पूरे मामले की सूचना फॉरेंसिक टीम को भी दे दी गई है जो घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच करेगी। मौके पर पहुंची पुलिस को 32 बोर के दो खाली खोखे भी मिले हैं।
आजमगढ़ जिले के मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के चिवटहरा के रहने वाले सत्येंद्र कुमार सिंह जो कि मुंबई में रहते हैं। 20 अप्रैल को सतेंद्र सिंह मुंबई से गांव आए। इसी बीच बरदह थाना क्षेत्र के रहने वाला हिस्ट्रीशीटर अभिषेक सिंह ने 23 अप्रैल को सतेंद्र सिंह के गांव पहुंचकर शादी से मना करने पर हवाई फायरिंग की। एक बाइक पर तीन साथियों के साथ पहुंचे अभिषेक सिंह ने शादी कहीं और करने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी दी। इसके बाद पीड़ित परिजनों ने इस मामले की शिकायत थाने पर की। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस बारे में जिले के एसपी सिटी शैलेंद्र लाल का कहना है कि पीड़ित के परिजनों से इस मामले में शिकायत लेकर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है जल्दी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इस घटना के पीछे जो कहानी आ रही है वह प्रेम प्रसंग से जुड़ी बताई जा रही है। सत्येंद्र सिंह की बहन के जेठ का लड़का अभिषेक सिंह है जिससे सत्येंद्र सिंह के परिवार में एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था लड़की पक्ष के लोग मुंबई रहते थे और एक दूसरे से मैसेज पर बात किया करते थे इस मामले की जानकारी जब पीड़िता के परिजनों को हुई कि आरोपी हिस्ट्रीशीटर है तो परिजनों ने विवाह करने से मना कर दिया। जिसके कारण आरोपी हिस्ट्रीशीटर अभिषेक सिंह गुस्से में आ गया। और पीड़िता के घर पर पहुंचकर हवाई फायरिंग भी कर दी। पुलिस इस मामले की जांच में जुड़ गई है पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बरदह थाने का हिस्ट्रीशीटर अभिषेक सिंह भले ही पीड़िता और परिजनों पर शादी का दवाब डालकर धमकी देता था पर परिजनों को इस तरह की उम्मीद नहीं थी। आरोपी जिस तरह से लगातार मैसेज भेजने के बाद घर पहुंचकर हवाई फायरिंग कर धमकाने का प्रयास किया इसकी उम्मीद परिजनों को सपने में भी नहीं थी।
'