Today Breaking News

कचहरी परिसर में मारपीट करने वाला गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. चंदौली के सदर कोतवाली पुलिस टीम ने जांच के दौरान एक आरोपी को कचहरी के समीप से दबोच लिया। बताया कि जा रहा हैं कि आरोपी शिवपूजन पाल ने शुक्रवार को कचहरी परिसर में अपने विपक्ष के एक युवक के साथ मारपीट किया था। हालांकि मामले की जानकारी होने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। ऐसे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम सक्रिय हो गई। इसके बाद जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी को कचहरी के पास से गिरफ्तार कर लिया।
आपको बता दें कि बलुआ थाना क्षेत्र के कैथी गांव निवासी चंद्रमा मौर्य अपने बेटे के साथ किसी मामले की पैरवी के सोमवार को कचहरी परिसर में आए हुए थे। इसी दौरान कैथी गांव के शिवपूजन पाल ने चंद्रमा और उनके बेटे पर हमला कर दिया। जिससे चंद्रमा मौर्य का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में चंद्रमा मौर्य ने पुलिस को सूचना दिया। परन्तु पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही आरोपी शिवपूजन मौके से फरार हो गया। परन्तु पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए आरोपी को कचहरी परिसर के बाहर से दबोच लिया।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसके और चंद्रमा मौर्य के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। इसके चलते उसने मौका देखकर हमला किया था। कोतवाल गगनराज सिंह ने बताया कि कचहरी परिसर में मारपीट करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया हैं। आरोपी ने कानून व्यवस्था में दखल देने का प्रयास किया था। फिरहाल आरोपी से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया हैं। पुलिस टीम में कोतवाल गगन राज सिंह, शिवबाबू यादव, इन्द्रजीत यादव शामिल रहे।
'