Today Breaking News

गाजीपुर की कासिमाबाद कोतवाली पुलिस ने देर रात किया पैदल गश्त

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र में आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए शनिवार देर रात को कासिमाबाद प्रभारी निरीक्षक राम सजन नागर के नेतृत्व में पुलिस बल के साथ पैदल मार्च किया गया। जिसमें प्रमुख चट्टी, चौराहा, पुरानी बाजार, तहसील तिराहा सहित अन्य कस्बों में पैदल गश्त कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया।
बता दें कि इस दौरान निर्देश दिया गया कि आने-जाने वाले प्रत्येक लोगों और वाहनों को बारीकी से जांच करें। संदिग्ध लोगों पर नजर रखें। पैदल गश्त के दौरान पुलिस ने आने-जाने वाले लोगों से उनकी समस्या को जाना और कहा कि किसी भी तरह की समस्या हो तो पुलिस को अवगत कराएं।

आसपास संदिग्ध व्यक्ति पाए जाने पर तुरंत पुलिस को अवगत कराएं। जिससे उसके खिलाफ कार्रवाई की जा सके। रात्रि के दौरान राहगीरों, वाहन चालकों से कड़ाई से पूछताछ किया। जिससे अराजक तत्वों में हड़कंप मच गया ।

इस दौरान उन्होंने ने कहा कि बेवजह रात में ना घूमें। घूमते हुए पाए जाने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। किसी भी तरह की गलत कार्य या अशांति फैलाने से संबंधित जानकारी मिलने पर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

प्रभारी ने बताया कि रात्रि पैदल गश्त का मुख्य उद्देश्य है लोगों को सुरक्षा का एहसास कराना और शांति व्यवस्था बनाए रखना। इस मौके पर उप निरीक्षक रवि प्रकाश, उप निरीक्षक बृजमोहन, उप निरीक्षक लौहर प्रसाद यादव, सहित अन्य पुलिस बल शामिल रहे।
'