Today Breaking News

बाइक टकराने पर हुआ विवाद...सिपाही से मारपीट कर पिस्टल लूटी... आरोपियों की तलाश जारी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र में कल्याण अपार्टमेंट के पास सोमवार देर रात बाइक टकराने के विवाद में स्कूटी सवार 3 युवकों ने सिपाही विनोद कुमार को पीट दिया। उसके बाद उसकी पिस्टल लूट कर भाग निकले। पुलिस स्कूटी नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।
गाजीपुर थाने में तैनात सिपाही विनोद कुमार सोमवार रात दस बजे कल्याण अपार्टमेंट के पास घर जा रहे थे। इसी दौरान एक स्कूटी उनकी बाइक से टकरा गई। इसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गई। युवकों ने सिपाही की पिटाई करते हुए सड़क पर गिराकर मारपीट करते हुए सरकारी पिस्टल छीन ली।

सिपाही ने सर्विस पिस्टल लूटे जाने की सूचना थाने पर दी। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। डीसीपी अभिजीत आर शंकर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। देर रात तक पुलिस अधिकारी इस मामले में पर कुछ भी नहीं बोलते रहे। थाना पुलिस ने बताया, घटना के वक्त सिपाही वर्दी में नहीं था। देर रात गाजीपुर थाने में इस घटना की FIR दर्ज करा दी गई है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक देर रात सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर स्कूटी सवार युवकों के विषय में अहम सुराग हाथ लगे हैं। स्कूटी नंबर मिलने से तीनों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी गई।
'