Today Breaking News

हाईवे के फ्लाईओवर से नीचे गिरी कार, दो की मौके पर ही मौत, एक की हालत गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. कानपुर नौबस्ता बाईपास के पास हाईवे के फ्लाईओर से डंपर की टक्कर से अनियंत्रित हुई कार नीचे जा गिरी। फ्लाईओवर से 15 फीट नीचे गिरी उल्टी कार में दो दोस्तों की दबकर मौत हो गई। जबकि तीसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे की जानकारी मिलते ही तीनों के परिवार में कोहराम मच गया। तीनों दोस्त कानपुर से सोमवार दोपहर बाला जी दर्शन करने के लिए निकले थे। फ्लाईओवर पर चढ़ते ही हादसे का शिकार हो गए। हनुमंत विहार थाने की पुलिस मृतकों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

उर्सला हॉस्पिटल के आवासीय परिसर में रहने वाले शिवाजीत वर्मा (27) लोहे की आलमारी बनाने का कारखाना चलाते थे। जबकि श्याम नगर में रहने वाले चंदन रघुवशी (38) ब्याज का काम करते थे। इसके साथ ही आवास विकास हंसपुरम निवासी रणविजय सिंह आईआईटी एसबीआई बैंक में मैनेजर हैं। तीनों दोस्त सोमवार दोपहर अपनी कार से राजस्थान बाला जी दर्शन करने जा रहे थे। विश्वजीत वर्मा कार चला रहे थे, जबकि चंदन आगे वाली सीट पर बगल में बैठा हुआ था।

रणविजय कार की पीछे वाली सीट पर बैठे हुए थे। नौबस्ता फ्लाईओवर के इटावा की तरफ आगे बढ़ रहे थे। केशव नगर शिवाजी इंटर कॉलेज वाली पुलिया के पास हाईवे पर तेज रफ्तार डंपर ने कार में टक्कर मार दी। कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि टक्कर के बाद अनियंत्रित हुई और ऊपर रेलिंग को तोड़ते हुए 15 फीट नीचे सीधे सर्विस लेन पर उल्टी कार गिरी। इससे कार भयंकर रूप से क्षतिग्रस्त हो गई।
हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची हनुमंत विहार थाने की पुलिस तीनों को पब्लिक की मदद से कड़ी मशक्कत करने के बाद क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाला। इसके बाद हैलट लेकर पहुंची। डॉक्टर ने जांच के बाद शिवाजीत वर्मा और चंदन रघुवंशी को मृत घोषित कर दिया। जबकि कार के पीछे वाली सीट पर बैठे रणविजय गंभीर रूप से घायल हो गए। उनका इलाज हैलट के आईसीयू में चल रहा है।

हादसे की जानकारी मिलते ही मृतक शिवाजीत वर्मा की मां मंशा देवी, चचेरा भाई शुभम और बहनें रोशनी, शिवानी, शीतल और शालिनी पोस्टमार्टम हाउस पहुंची। भाई का शव देखते ही मां गश खाकर गिर पड़ीं। बहनें भी भाई का शव देखते ही अचेत हो गईं। मां बोली हे भगवान मेरी क्या गलती थी, पहले पति को उठा लिया और अब एकलौते बेटे को छीन लिया। मां को चीखता-चिल्लाता देखकर वहां मौजूद लोगों की आंखें भी भर आईं। मंशा देवी ने बताया कि दो बेटियों की शादी हो चुकी है। दो बेटियों की शादी करनी है। पूरे घर की जिम्मेदारी शिवाजीत वर्मा पर ही थी। अब किसके सहारे जिएंगे।

हादसे में जान गंवाने वाले श्याम नगर निवासी चंदन रघुवंशी (38) की पत्नी रीना, भाई कुंदन और पिता चंद्रपाल भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। शव का देखते ही पिता और मां गश खाकर गिर पड़े। जबकि पत्नी रोते-रोते अचेत हो गईं। परिवार के लोगों ने किसी तरह संभाला।
'