Today Breaking News

गाजीपुर में घर में घुसकर दुष्कर्म करने वाले को रेवतीपुर थाना पुलिस ने दबोचा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के रेवतीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते चार माह पूर्व एक किशोरी के साथ दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी टाईगर राम निवासी बक्सर को आज बृहस्पतिवार को पुलिस ने थाने के समीप एक चौराहे से दबोचा।
पकड़े गए वांछित को पुलिस थाने लाकर कड़ी पूछताछ के बाद उसका सम्बन्धित धाराओं में चालान कर उसका मेडिकल मुआयना कराने के बाद उसे सक्षम न्यायालय में पेश किया। जहां से उसके आरोपों की गंम्भीरता को देखते हुए न्यायालय ने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जिला कारागार भेज दिया।

बता दें कि बीते करीब चार महीनें पहले दिसम्बर 2023 में आरोपी जो बिहार के बक्सर का रहने वाला है, उसकी एक रिश्तेदारी रेवतीपुर थाना क्षेत्र के ही एक गांव में थी, आरोपी युवक यहां आते-जाते एक हाईस्कूल में पढ़ने वाली किशोरी से उसकी आखें चार हो गई। जो उस समय घर में अकेले किशोरी को देख किसी काम के बहाने घर में घुस गया।

युवक ने किशोरी को एक कमरे में ले जाकर उसके साथ जोर जबरदस्ती करते हुए दुष्कर्म जैसी जघन्य वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद मौके से फरार हो गया। घटना वाले दिन जब किशोरी के परिजन घर पहुंचे देखा कि वह रो रही थी। जब उससे उसका वजह पूछा तो उसने परिजनों को बताया कि बक्सर के रहने वाले युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है।
जिसके बाद परिजनों के पैर तले जमीन खिसक गई।। पिड़ित परिजन तुरंत किसी तरह किशोरी यानि अपनी पुत्री को लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। साथ ही आरोपी युवक के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। पुलिस ने मिले तहरीर के आधार पर दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी युवक की तलाश में जुट गई थी, तभी से युवक मामले में फरार चल रहा था।
थानाध्यक्ष राजीव कुमार त्रिपाठी ने बताया कि 4 माह पहले किशोरी से दुष्कर्म के मामले में वांछित को आज बृहस्पतिवार को दबोच उसका चालान कर दिया गया है।
'