Today Breaking News

पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन पर मिली 3 साल की बच्ची, मुगलसराय स्टेशन पुलिस ने चाइल्ड हेल्प डेस्क को सौंपा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. चंदौली के पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन पर प्रातः 10 बजे के करीब रेलवे सुरक्षा बल को प्लेटफॉर्म पर गश्त के दौरान 1 बच्ची मिली है। बच्ची प्लेटफॉर्म संख्या 3/5 के छोटे ओवर ब्रिज के समीप एक 3 साल की बच्ची रोती हुई मिली। रेलवे पुलिस ने सीसीटीवी के माध्यम से भी बच्चे के परिजनों को ढूंढने की कोशिश की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। उसके बाद बच्चे को रेलवे के चाइल्ड हेल्प डेस्क को सौंप दिया गया है।
बता दें स्थानीय स्टेशन पोस्ट पर तैनात आरपीएफ के एसआई अमरजीत दास और विजय बहादुर ड्यूटी के दौरान रेलवे स्टेशन पर गश्त कर रहे थे। तभी प्लेटफार्म नंबर 3/5 स्थित छोटे ओवर ब्रिज के समीप एक 3 साल की बच्ची रोती-बिलखती हालत में मिली।
उन लोगों ने तत्काल बच्ची के पास जाकर उसे चुप कराया और आसपास उसके परिजनों को ढूंढने लगे। आसपास खड़े लोगों से पूछताछ भी की लेकिन कोई जानकारी उस बच्ची के बाबत नहीं मिलने पर अनाउंसिंग एवं सीसीटीवी फुटेज से भी परिजन की खोजबीन की गई।
कोई जानकारी नहीं मिल पाने की स्थिति में उक्त बच्ची को अग्रिम करवाई हेतु रेलवे चाइल्ड हेल्प डेस्क के कर्मचारियों को सुपुर्द कर दिया गया। इस बाबत आरपीएफ स्टेशन पोस्ट प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि चाइल्ड लाइन अपने स्तर से प्रयास करके बच्ची को नियमानुसार परिजनों तक पहुंचा दिया जायेगा। अगर उसके परिजन नहीं मिलेंगे तो फिर उसकी अन्य व्यवस्था शासन स्तर पर होगी।
'