Today Breaking News

बलिया जिले में 4 बच्चों की मां प्रेमी संग फरार, पति ने पुलिस से मदद की लगाई गुहार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया जिले के बांसडीह थाना क्षेत्र के एक गांव से पत्नी की गुमशुदगी का मामला सामने आया है। जिसमें 4 बच्चों की मां अपने पति और 4 बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी संग फरार हो गई। पति अपने चारों बच्चों को साथ लेकर जगह-जगह उसकी तलाश करने के बाद हार गया तो उसने थाने पर पत्नी के गायब होने की रिपोर्ट लिखाई है। पीड़ित पति का आरोप है कि महिला काफी दिनों से अपने एक प्रेमी से बात करती थी। पति ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।
बता दें बाँसडीह थाना क्षेत्र के बालकिशुन की 14 वर्ष पूर्व शादी हुई थी। पत्नी से उसे 2 बेटी और 2 पुत्र की प्राप्ति हुई। गृहस्थी ठीक ठाक चल रही थी। इसी बीच बीते कुछ समय से उसकी पत्नी सदर कोतवाली क्षेत्र के1 व्यक्ति के संपर्क में आई। उसके साथ उसकी घंटो मोबाइल फोन पर बातें करन लगी। इसे लेकर उसके घर में कई बार मारपीट और बात बढ़ने पर रिश्तेदारों के बीच पंचायत भी हुई।

जिसके बाद कुछ समय तो सब ठीक रहा। लेकिन पत्नी फिर एक बार उसी व्यक्ति के साथ प्यार करने लगी और 2 दिन पूर्व वह अपने घर से किसी को बिना कुछ बताए लापता हो गई। पीड़ित पति बालकिशुन ने बताया वह अक्सर फोन पर अपने कथित प्रेमी से बात करती थी। जब उसका पति पूछता था कि किसका कॉल है तो वो उसे अपना दोस्त बताती थी।

पति भी लाचार होकर पत्नी पर भरोसा कर लेता था। पत्नी लगातार फोन पर उसी शख्स से बातों में लगी रही। फिर अचानक 1 दिन पत्नी गायब हो गई। पति ने जांच पड़ताल की तो ऐसे खुलासे हुए कि उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। अब वह सिर पकड़कर बैठा है। हालांकि उसने स्थानीय थाना में पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष अखिलेश चंद्र पांडे ने बताया कि मामले में पीड़ित पति की शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज कर महिला की खोजबीन की जा रही है। जल्द ही उस महिला को खोज निकाला जाएगा।
'