Today Breaking News

बाथरूम में स्नान रही थी छात्रा, सिरफिरे युवक ने रोशनदान से बना लिया Video, फिर युवती ने...

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. स्नान कर रही एक छात्रा का सिरफिरे ने अपने मोबाइल में वीडियो बना लिया। छात्रा ने उसका मोबाइल ले लिया तो गाली-गलौज करने का प्रयास किया। इससे परेशान छात्रा ने पहले वूमेन पावर हेल्पलाइन पर काल की और फिर कैंट थाने में लिखित शिकायत दी। पुलिस ने आरोपित मनबोध कुमार के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज करते हुए तलाश तेज कर दी है।
बताया गया है कि देवरिया जिले की एक युवती यहां आकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहती है। वह कैंट थाना क्षेत्र में किराये पर कमरा लेकर रहती है। छात्रा का आरोप है कि वह अपने बाथरूम में स्नान कर रही थी। उसके अकेले होने का फायदा उठाकर मनबोध कुमार दरवाजे में लगे रोशनदान से उसका वीडियो बनाने लगा। शक होने पर छात्रा ने आवाज लगाई तो युवक छत पर भाग गया।

थोड़ी ही देर में छात्रा बाहर निकलकर खोजते हुए छत पर पहुंची तो मनबोध मोबाइल से वीडियो डिलीट कर रहा था। तब छात्रा ने उसका मोबाइल छीन लिया और फिर पुलिस को कॉल किया। आरोपित बलरामपुर का निवासी है और वह भी किराए पर कमरा लेकर रहता है। इंस्पेक्टर कैंट सुनील कुमार का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित की तलाश चल रही है।
'