Today Breaking News

गाजीपुर में चीतनाथ गंगा घाट में डूबे छात्र का शव बरामद, मछुआरों ने खोज निकाला

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में कोतवाली क्षेत्र के चीतनाथ गंगा घाट पर स्नान करते समय मंगलवार की सुबह एक छात्र गंगा नदी में डूब गया था। यहां गंगा में डूबे छात्र का शव बुधवार की सुबह रजागंज चौकी क्षेत्र में रेलवे पुल के नीचे से पुलिस ने मछुआरों के सहयोग से बरामद किया गया। शव मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं, परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
थाना नोनहरा के चक्कखुदैया निवासी कालीचरन ने बताया कि उसके 2 पुत्र हैं। जिसमें छोटा पुत्र सुधीर और बड़ा पुत्र सोनू है। मंगलवार को उनका बेटा सुधीर (17) घर से 3-4 साथियों के साथ गंगा स्नान करने गाजीपुर स्थित चीतनाथ गंगा घाट पहुंचा था। यहां गंगा नदी में स्नान करते समय उनका छोटा पुत्र गहरे पानी में डूब गया। सूचना मिलते ही वह परिजनों के साथ मौके पर पहुंच गए। इसके साथ ही मौके पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जहां रजागंज चौकी इंचार्ज विवेक पाठक, आरक्षी नागेन्द्र कुमार,आपदा दल के साथ पहुंच उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला।

मृतक के पिता कालीचरण ने कहा कि उसका बेटा इसी साल हाई स्कूल की परीक्षा दिया था। जिसका रिजल्ट आने वाला था। वहीं, रजागंज चौकी इंचार्ज विवेक पाठक ने बताया कि एक दिन पूर्व स्नान करते समय गंगा में डूबे छात्र का शव बरामद हो गया। परिजनों के पहचान के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।
'