Today Breaking News

गाजीपुर में किशोरी ने कपड़ा खरीदने के लिए मांगा पैसा, नहीं मिला तो दे दी जान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के जीयनपुर गांव में शुक्रवार की देर शाम एक किशोरी ने सुसाइड कर लिया। उसने मां से कपड़ा खरीदने के लिए पैसा न मिलने पर नाराज होकर घर के अंदर साड़ी के फंदे से फांसी लगा लिया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों द्वारा पंचायत नामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के जीयनपुर गांव निवासी बबलू राम की बेटी संध्या कुमारी (15) शुक्रवार की देर शाम अपनी मां से कपड़ा करने के लिए पैसा मांग रही थी। जिस पर पैसा उपलब्ध न होने के कारण मां ने बाद में देने की बात काही। जिससे संध्या ने नाराज होकर घर के अंदर में साड़ी के फंदा से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

काफी देर बाद जब परिजनों ने देखा तो घर के रूम में साड़ी के फंदे के सहारे लटकी हुई थी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में नीचे उतारा तब तक जान जा चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों द्वारा पंचायत नामाकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम सजन नागर ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर परिजनों द्वारा पंचायत नामा कर पीएम के लिए भेज दिया गया है।
'