Today Breaking News

नाबालिग किशोरी के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के अहिरौला थाना इलके में नाबालिग से रेप मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। रेप की साजिश में शामिल 3 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दबिश जारी है।
इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने 4 अक्टूबर 2023 को पुलिस को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया था कि आरोपी चन्दन गिरी पीड़ित की बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया।

इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी। पुलिस की इस विवेचना में चार लड़की को भगाने में मदद करने में चार लोगों के और शामिल होने का मामला आया।

इन आरोपियों में इन्दल की पत्नी राधिका, टिकोरी गिरी शामिल है। इस दौरान पुलिस ने पीड़िता को बरामद कर लिया। पीड़िता का मेडिकल कराया गया तो रेप की पुष्टि हो गई। जिसके बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई। इसी क्रम में आज आरोपी की गिरफ्तारी की गई।

इस मामले की विवेचना कर रहे सब इंस्पेक्टर विजयीमय ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही थी। इसी क्रम में आरोपी को माहुल तिराहे के पास से हिरासत में ले लिया है। आरोपी को न्यायालय भेजा जा रहा है जहां से जेल रवाना किया जाएगा। आरोपी के विरूद्ध पाक्सो एक्ट की धाराएं भी बढ़ाई गई। पुलिस मामले में वैधानिक कार्रवाई में जुटी हुई है।
'