Today Breaking News

घर से अगवा करके किशोर को इंजेक्शन लगाकर बेहोश किया...फिर प्राइवेट पार्ट काटा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ के कोपागंज में मास्क लगाकर पहुंचे दो युवकों ने पहले 12 वर्षीय एक किशोर को घर से अगवा किया। फिर सुनसान जगह पर ले जाकर उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान किशोर को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसकी गंभीर हालत देखते हुए वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है।
घटना मऊ जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र में देवकली विशुनपुर गांव की है। घटना के बाद परिजनों का बुरा हाल है, वहीं पूरा गांव ऐसी घटना पर हैरानी जता रहा है। पुलिस अधिकारियों ने भी घटना को लेकर जांच पड़ताल की बात कही है।

जानकारी के अनुसार कोपागंज थाना क्षेत्र के देवकली विशुनपुर गांव में रहने वाला 12 वर्षीय किशोर गुरुवार की शाम को घर से बाहर खेल रहा था। गांव में बारात आनी थी तो काफी लोग बाइक से आ-जा रहे थे। तभी बाइक सवार दो युवक पहुंचे, जिन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। बाइक सवार युवक ने किशोर से पूछा कि पेप्सी कहां मिलेगी?

इस पर किशोर ने आगे की दुकान बता दी। फिर युवकों ने कहा कि चलो हमको दिला दो। तब लड़के ने मना कर दिया। इतने में एक युवक बाइक से उतरा और उसे जबरन बाइक पर बैठाने लगा। किशोर ने चिल्लाने की कोशिश की तो अगवा करने वाले युवकों ने उसका मुंह दबा दिया। इसके बाद दोनों मास्क पहने युवक उसे लेकर गांव के बाहर सुनसान जगह पर गए।

जब दोनों युवक सत्यम को लेकर सुनसान जगह पहुंचे तो वहां अंधेरा हो चुका था और आसपास कोई नहीं था। दोनों युवकों ने पहले सिरिंज से इंजेक्शन लगाकर किशोर को बेहोश कर दिया फिर चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। इसके बाद चाकू और सीरींज वहीं छोड़कर दोनों युवक फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने यह दोनों चीजें बरामद की हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान युवक को अस्पताल पहुंचाया। वहां प्राथमिक उपचार किया गया लेकिन लड़के की हालत गंभीर बनी हुई थी। इसके बाद आजमगढ़ जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया।

पुलिस की मानें तो जिस तरह से बारात के बैंड बाजे वाले शोरगुल में दोनों युवकों ने किशोर का प्राइवेट पार्ट काटा है, उससे साफ है कि इस घटना को प्लानिंग के बाद अंजाम दिया गया है। क्योंकि जिस वक्त उन्होंने यह काम किया, बारात में बैंड बाजा बज रहा था और इसमें किशोर की चिल्लाहट नहीं सुनाई दी होगी।

पीड़ित किशोर की बहन ने बताया कि घायल होने के बाद भाई वाराणसी ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है। अब हालत ठीक है। वह बोल पा रहा है। बहन ने कहा कि भाई ने बताया कि दोनों को वह नहीं पहचान पाया कि कौन हैं। वहीं किशोर ने अपने अगवा होने से लेकर प्राइवेट पार्ट काटने तक की बात घरवालों को बताई है।
घोसी सीओ दिनेश दत्त मिश्रा ने घटना की जानकारी देते हुए। कहा कि अभी तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलते ही विधिक कार्रवाई शुरू की जाएगी।
सीओ घोसी दिनेश दत्त मिश्र ने बताया कि कोपागंज थाना क्षेत्र के देवकली विशुनपुर में चंद्रशेखर यादव के बेटे का गुत्तांग काटने की घटना सामने आई है। बच्चे का इलाज वाराणसी ट्रॉमा सेंटर में कराया जा रहा है। तहरीर अभी तक नहीं मिली है, जैसे ही हमें शिकायत मिलती है, कार्रवाई की जाएगी।

'