Today Breaking News

गाजीपुर में सेवानिवृत्त दरोगा के घर 30 लाख के जेवर और नकदी पर चोरों ने किया हाथ साफ, FIR दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां कोतवाली क्षेत्र के करजही गांव स्थित मदनपुरा रोड के पास शनिवार की रात सेवानिवृत्त दरोगा पुरुषोत्तम सिंह यादव के बंद घर में चोरों ने चोरी कि घटना को अंजाम दिया। पीड़ित ने कोतवाली में 30 लाख रुपए से अधिक मूल्य के सोने‚ चांदी आदि आभूषण सहित नगदी की चोरी की तहरीर दी। पुलिस जांच में जुटी है। ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार करजही निवासी पीड़ित सेवानिवृत्त दरोगा पुरुषोत्तम सिंह यादव शनिवार को घर में ताला बंद कर किसी कार्य से महुआरी अपने गांव गए थे। रविवार की शाम उनके एक पड़ोसी महिला ने फोनकर बताया कि आपके घर का मुख्य दरवाजा खुला हुआ है और चोरी होने की आशंका जताई। जिस पर आनन-फानन में घर पहुंचे और घर का नजारा देखा तो अवाक रह गए।

पुरुषोत्तम ने बताया कि घर के अंदर दो कमरों के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। बहू अनीता का लोहे की अलमारी का लॉकर भी टूटा हुआ था। जिसमें रखी सोने की 3 सिकड़ी, 5 अंगूठी, 5 कान का झाला, 1 नथिया, 1 मांगटीका, 4 चूड़ी, 1 हार, 1 सीता सूत्र तथा चांदी का 1 करधनी, 5 पायल, 4 हाथ का कड़ा और 10 हजार रुपया नकद चोरी हो चुका हुआ है। उन्होंने बताया कि चोरी हुए गहनों की कीमत करीब 30 लाख रुपए से अधिक है। मंगलवार की दोपहर फोरेंसिक टीम ने पीड़ित के घर पहुंचकर गहनता से पड़ताल की।

प्रभारी निरीक्षक श्यामजी यादव ने बताया कि सेवानिवृत्त दरोगा पुरुषोत्तम की तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। फोरेंसिक टीम की जांच हो चुकी है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।
'