Today Breaking News

गाजीपुर बिजली विभाग कृपया ध्यान दें...जमीन पर रखा ट्रांसफॉर्मर दुर्घटना को दे रहा दावत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जंगीपुर (Jangipur News) में कई जगहों पर ट्रांसफॉर्मर खुले में रखे हैं। इससे लोगों में खतरे का डर बना रहता है। स्थानीय लोगों ने कहा कि कई बार आग लगने की घटनाएं हो चुकी हैं। इसके बाद भी प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है। कई बार स्थानीय लोगों ने शिकायत भी लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ।
जंगीपुर (Jangipur News) के बाजारों के साथ ही कई ऐसे इलाके के हैं जहां ट्रांसफॉर्मर से बचाव के लिए ना तो कोई जाली लगी है और ना ही सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। ग्रामीण युद्ध वीर सिंह ने बताया कि बीते माह महाहर धाम जाते समय इतना बड़ा हादसा हुआ था। तभी से लोगों में डर का माहौल है। जहां भी खुले में ट्रांसफॉर्मर है उसकी सुविधा के लिए कई बार संबंधित अधिकारियों से शिकायत की गई लेकिन समाधान नहीं हो रहा है।

ग्रामीणों ने कहा कि इतनी बड़ी घटना के बाद भी प्रशासन नहीं चेत रहा है। ऐसे में लोगों में डर है। जल्द से जल्द खुले ट्रांसफॉर्मर के लिए उचित व्यवस्था होनी चाहिए। बिजली विभाग के जेई मिथिलेश यादव ने संवाददाता को बताया कि ऐसी जगहों पर चिन्हित कर तार बदलने और जाली लगाने की प्रक्रिया चल रही है ग्रामीणों की शिकायतों को जल्द दूर किया जायेगा।
'