Today Breaking News

बाल-बाल बची गाजीपुर से राज्यसभा सांसद डॉ. संगीता बलवंत स्कॉर्पियो पर गिरी पेड़ की टहनी...क्षतिग्रस्त

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में बीजेपी प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार में निकली राज्यसभा सांसद डॉ. संगीता बलवंत बाल-बाल बची। राज्यसभा सांसद की स्कॉर्पियों पर पेड़ की बड़ी टहनी टूटकर गिर गई। जिससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। 
वह गाजीपुर से सैदपुर विधानसभा के पौटा गांव में चुनाव प्रचार के लिए पहुंची थी। पौटा गांव में पहुंचने के बाद अपने वाहन से निकलकर राज्यसभा सांसद कार्यक्रम स्थल के लिए निकली। तभी पेड़ की बड़ी टहनी उनके वाहन पर गिर गई।

डॉ. अवधेश बलवन्त ने कहा कि राज्यसभा सांसद डॉ. संगीता बलवंत अपने गाजीपुर के छावनी लाइन आवास से भाजपा प्रत्याशी पारस नाथ राय के लिए चुनावी कैंपेन में सैदपुर विधानसभा क्षेत्र में निकली हुई थी। राज्यसभा सांसद डॉ. संगीता बलवंत अपने काफिला के साथ पौटा गांव पहुंची। वह अपने गाड़ी से उतारकर चुनाव कैंपेन के लिए आयोजित कार्यक्रम स्थल के लिए निकली। तभी पौटा गांव में एक पेड़ के नीचे खड़ी उनकी स्कॉर्पियो पर पेड़ की एक बड़ी टहनी टूट कर गिर गई। जिससे उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। संयोग अच्छा था की गाड़ी खाली थी। राज्यसभा सांसद डॉ संगीता बलवंत समेत उनके पति और अन्य सहयोगी बाल-बाल बच गए। घटना की जानकारी राज्यसभा सांसद के पति डॉ. अवधेश ने दी है।
'