Today Breaking News

मंगल ग्रह से आए हो क्या भईया, उबर से बुक किया ऑटो, 62 रुपये की जगह 7.66 करोड़ का आया बिल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. उबर का एक रेगुलर कस्टमर उस वक्त हैरान रह गया, जब छोटी सी राइड के लिए उसके सामने करोड़ों रुपये की बिल आ गई। इस शख्स का नाम दीपक तेनगुरिया है और उसके साथ यह घटना बीते शुक्रवार को हुई। उसने उबर इंडिया से एक ऑटो राइड बुक की जिसका किराया 62 रुपये के आसपास आता था। मगर, दीपक जब अपनी लोकेशन पर पहुंचा तो हैरान रह गया। 
उसने अपने मोबाइल ऐप में देखा कि इस छोटी सी राइड के बदले 7.66 करोड़ रुपये का बिल आ गया। इस वक्त तक तो ड्राइवर ने यह राइड कैंसिल भी नहीं की थी। 

यह मामला उस वक्त सामने आया जब दीपक के दोस्त आशीष मिश्रा ने इसे एक्स पर शेयर कर दिया। उसने एक वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें दोनों बिल को लेकर चर्चा करते नजर आ रहे हैं। आशीष मिश्रा ने अपनी पोस्ट में तंज कसते हुए लिखा, 'सुबह-सुबह उबर इंडिया ने दीपक तेनगुरिया को इतना अमीर बना दिया कि उबर की फ्रैंचाइजी लेने की सोच रहा है अगला। मस्त बात है कि अभी ट्रिप कैंसल भी नहीं हुई है। 62 रुपये में ऑटो बुक करके तुरंत बनें करोडपति कर्जदार।'

उबर के किराए से जुड़ा यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस पर लोगों ने जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। वीडियो में दीपक से आशीष पूछते हैं, 'तुम्हारा बिल कितने का आया है, दिखाना जरा।' इसके बाद दीपक बताते हैं कि 7 करोड़ 66 लाख से अधिक का है। यह वो बिल है जिस पर कोई वेटिंग चार्ज नहीं लगा है। इसमें तो जीएसटी भी नहीं लगी है। यह सुनकर आशीष मजे लेते हुए कहते हैं, 'कहां से आ रहे हो भैया, मंगल से।' दीपक कहते हैं कि मैंने तो इतने जीरो भी काउंट नहीं किए होंगे। वहीं, इंटरनेट यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों ने इसे लेकर बड़ी मजेदार टिप्पणियां की हैं। एक शख्स ने कहा कि इनके ऊपर तो ईडी की रेड पड़नी चाहिए। एक अन्य यूजर ने कहा कि आप तो  इलेक्टोरल बॉन्ड खरीद सकते हो। 

'