Today Breaking News

गाजीपुर लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी उमेश सिंह ने सपा-भाजपा उम्मीदवार पर निशाना साधा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी ने अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान कर दिया है। बसपा ने उमेश सिंह का उम्मीदवार घोषित किया है। ​​​​​अंबेडकर जयंती के अवसर पर मुख्य सेक्टर प्रभारी वाराणसी मंडल विनोद बागड़ी ने इसकरी घोषणा की।
इस दौरान उन्होने कहा कि गाजीपुर वीरों की धरती रही है क्रांतिकारियों का जिला रहा है। यहां कलम के सिपाही पैदा हुए हैं। यह दुर्भाग्य रहा कि जनपद कुछ दिन माफियाओं के चंगुल में रहा इस दौरान उन्होंने सपा और भाजपा के प्रत्याशियों पर निशान साधा और कहा जनता इस बार बसपा को वोट देकर जीत दिलाने का काम करेगी।

इस दौरान उन्होंने अफजाल अंसारी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ दिन पहले अपने से प्रचार कराया जा रहा था कि वह मसीहा है और मसीहा गायब हो गया और गरीब का गरीब वही रहा, हमने तो उन्हें भगाया भी नहीं और छोडा भी नहीं, संसद से भी इस्तीफा नहीं दिया, ऐसे में जनता अपना सांसद चुनती है।

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद मुस्लिम वोटर का क्या रुख होगा इस पर उन्होंने कहा कि जो इस दुनिया में नहीं रहा उसके प्रति हमारी संवेदना है उनके बारे में अगर कोई सवाल ना करें तो बेहतर है।
'