Today Breaking News

गाजीपुर जिले के इस गांव में खेत के मेड़ को छोड़कर तिरछा जाने को लेकर मारपीट...किया हमला, कई घायल; FIR दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के भांवरकोल थाना क्षेत्र के फखनपुरा के चकडुमरियां में सब्जी के खेत में मेड़ को छोड़कर तिरछा जाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसमें एक पक्ष के लोगों ने गोलबंद होकर दूसरे पक्ष के घर पर हमला बोलकर महिलाओं-पुरूषों को मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भेजा।
फखनपुरा के चकडुमरिया गांव का छोटेलाल राजभर का पुत्र प्रीतम राजभर खेत में सब्जी कि निराई गुड़ाई कर रहा था। इसी दौरान गांव के ही तनवीर हाशमी उसके खेत में होकर तिरछा सब्जियों को कुचलता हुआ जाने लगा। खेत में मौजूद उत्तम राजभर ने उसे तिरछा ना जाकर रास्ता पड़कर जाने को कहने लगा। इस पर दोनों में कहां सुनी और बाद में मारपीट शुरू हो गई।

इसके बाद तनवीर हाशमी के पक्ष से लगभग एक दर्जन लोग लाठी-डंडा और राड लेकर रजभर बस्ती पहुंचे और मारपीट शुरू कर दिया। पिटाई से मीना देवी पत्नी जवाहर राजभर, जगुदी देवी पत्नी छोटेलाल राजभर, सुबचनी देवी पत्नी रामलोचन राजभर, सचली देवी पत्नी मोतीलाल राजभर, छोटेलाल राजभर और उसकी पुत्री प्रीति के अलावा अरुण राजभर तथा बबुआ राजभर आदि चोटिल हो गए। दूसरे पक्ष के तनवीर हाशमी को भी हाथ में चोट आई है।

सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी अतर सिंह और थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह, चौकी प्रभारी ओमवीर सिंह अपने सहयोगियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आवश्यक जानकारी प्राप्त किया। मोतीलाल राजभर की तहरीर पर पुलिस ने आठ नामजद सहित कुछ अज्ञात लोगों के विरुद्ध बलवा और घर में घुसकर मारपीट करने व धमकी देने संबंधित धाराओं में मामला पंजीकृत कर कार्रवाई में जुट गई। क्षेत्राधिकारी अतर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
'