Today Breaking News

बीवी को था रील्स बनाने का शौक, पति ने रोका तो उसने उठाया ऐसा खतरनाक कदम...सब हो गए सन्न

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. यूपी के कानपुर जिले के सेनपश्चिम पारा में पति के रील्स और वीडियो बनाने से मना करने पर पत्नी ने देर रात फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इसे लेकर दंपती में आए दिन कलह होती रहती थी। दस साल पहले महिला ने प्रेमविवाह किया था। जानकारी पाकर पहुंचे महिला के स्वजन ने हत्या की आशंका जताई। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की पुष्टि हुई है।
स्वर्ण जयंती विहार निवासी प्राइवेट कर्मी सुरेश शर्मा की 32 वर्षीय पत्नी शिवानी ने मंगलवार देर रात फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह पति सुरेश ने शिवानी को फंदे पर लटकता देखकर पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद सेनपश्चिम पारा थाना प्रभारी राकेश सिंह फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और साक्ष्य जुटाए।

पति सुरेश ने बताया कि सात मार्च 2014 को उसने शिवानी से प्रेम विवाह किया था जिससे बेटी आराध्या और बेटा है। शिवानी के पिता बलिराजकुमार पांडेय ने बताया कि पहले वह अर्रा नई बस्ती में रहते थे। पति सुरेश ने बताया कि शिवानी के स्वजन ने शादी के बाद से उनसे कोई संबंध नहीं रखा।

रिश्तेदारों ने बताया कि शिवानी को इंस्टाग्राम पर रील्स और वीडियो बनाने का बहुत शौक था जिसके चलते वह घंटो मोबाइल पर लगी रहती थी। इसे लेकर सुरेश ने उसे कई बार डांटा और आए दिन विवाद भी होता रहता था।

देवर सोम ने बताया कि इसे लेकर मंगलवार रात भी विवाद हुआ तो सुरेश दोनों बच्चों को लेकर दूसरे कमरे में लेट गया और शिवानी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह पति ने देखा तो शव को फंदे से उतारकर स्वजन और पुलिस को सूचना दी।

जानकारी पाकर पिता ग्रेटर नोएडा छपरौला में रहने वाले पिता बलिराजकुमार और भाई अनूप पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। थाना प्रभारी राकेश सिंह ने बताया कि स्वजन ने मामले को लेकर हत्या की आशंका जताई हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की पुष्टि हुई है।

वहीं महाराजपुर के तिलसहरी गांव निवासी ओमप्रकाश सिंह के 20 वर्षीय छोटे बेटे संजय सिंह ने देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बड़े भाई कमलेश और मुकेश ने बताया कि बीते कुछ दिनों से संजय अवसाद में चल रहा था।
'