Today Breaking News

गाजीपुर के भुड़कुड़ा कोतवाली में महिला ने दी आत्मदाह की धमकी, कहा- 3 महीने से लगा रही चक्कर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के भुड़कुड़ा कोतवाली के रायपुर जाही गांव में जमीन पर जबरदस्ती कब्जे को लेकर 3 महीने से विवाद चल रहा है। तहसील प्रशासन अब तक इसका निस्तारण नहीं कर सका है। आरोप है कि रायपुर जाही गांव निवासी नीतू यादव पत्नी विजय यादव की पुश्तैनी जमीन पर जबरदस्ती रातों-रात खड़ंजा बिछाने से लेकर कुछ लोग जमीन पर कब्जा करने लगे। मना करने पर विपक्षियों ने महिला की पिटाई कर दी। जिसमें पीड़ित महिला सदर अस्पताल में 13 दिन भर्ती रही।
पीड़ित महिला ने भुड़कुड़ा कोतवाली में आवेदन दिया लेकिन पीड़ित महिला को आश्वासन देकर अधिकारी घुमाते रहे। यहां तक महिला मुख्यमंत्री जनता दर्शन, एसपी और डीएम को आवेदन देकर गुहार लगा चुकी है। बावजूद तहसील प्रशासन ने बिछाए गए विवादित खड़ंजा को नहीं हटाया और ना ही महिला को न्याय मिला। विपक्षी पीड़िता की जमीन में ईंट रख रहे हैं। इसको लेकर महिला फिर शासन-प्रशासन से गुहार लगा रही है।
पीड़ित महिला ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, जिलाधिकारी, एसपी गाजीपुर , एसडीएम को आवेदन देकर चेतावनी दी की दो दिन के अंदर निस्तारण नहीं हुआ तो वह तहसील में आकर आत्मदाह करने के मजबूर हो जाएगी, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

एसडीएम कमलेश सिंह ने कहा कि ऐसे लोग आत्मदाह करते रहे तो कोर्ट कैसे चलेगा। महिला का मामला न्यायालय में विचाराधीन है। पिछली बार विपक्षी पार्टी पर कार्रवाई भी की गई थी।
'