Today Breaking News

गाजीपुर में स्कूल के पास चल रही देसी शराब की दुकान...भड़का महिलाओं का गुस्सा...विरोध प्रदर्शन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के आबादी और स्कूल के करीब चल रही शराब की दुकान के विरोध में क्षेत्र की महिलाओं ने प्रदर्शन किया। शराब की दुकान के खिलाफ मोर्चा खोल चुकी महिलाओं ने इस दौरान जमकर नारेबाजी भी की। विरोध प्रदर्शन की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई और किसी तरह महिलाओं को समझा बूझाकर शांत कराया। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के सुखदेवपुर स्थित शराब की दुकान का है।
मालूम हो कि सुखदेवपुर स्थित शराब की दुकान के थोड़ी ही दूर पर विद्यालय और मंदिर है। ऐसे में वहां दिनभर शराबियों का आना जाना लगा रहता है। स्थानीय महिलाओं ने बच्चों पर पड़ रहे बुरे प्रभाव और आए दिन छींटाकशी से परेशान होकर दुकान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। दर्जनों की संख्या में आसपास की महिलाएं शराब की दुकान पर पहुंच गई और नारेबाजी करने लगी।

निशु सिंह ने बताया कि पास में ही विद्यालय है। इसी रास्ते बच्चे स्कूल आते जाते हैं। हम लोग भी इस रास्ते से होकर गुजरते हैं। शराब की दुकान होने के चलते नशे में लोग इधर-उधर गिरे मिल जाते हैं। इसका बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा है। साथ ही महिलाओं को गुजरते वक्त इन नशेड़ियों की छीटाकशी झेलनी पड़ती है।

वहीं विद्यालय के प्रबंधक राजन मौर्य ने बताया कि स्कूल के बच्चे बच्चियों को आने-जाने के दौरान शराब की दुकान पर आने वाले नशेड़ियों से रूबरू होना पड़ता है। इसको लेकर हमने अधिकारियों को लिखित पत्र भी दिया था। लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।
'