Today Breaking News

दीवार फांदकर घर में घुसा युवक बांध कर पीटा गया, सिर के बाल भी काटे गए

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, उन्नाव. उन्नाव में सोशल मीडिया पर एक के बाद एक चार वीडियो वॉयरल हुए। जिसमें एक युवक को कुछ लोग पकड़े हुये हैं और उसे रस्सी से बांध दिए। जिसके बाद उसके सिर के बाल कैंची से काट दिए। बताया जा रहा है कि युवक दीवार फांदकर घर में घुसा था। वीडियो वायरल होने के बाद तमाम तरह की लोगों में चर्चाएं होती रही। फिलहाल वायरल की वीडियो की पुष्टि आपका अपना ग़ाज़ीपुर न्यूज़ नहीं करता है।
जानकारी के अनुसार, गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के पश्चिमी इलाके के एक मोहल्ले में एक युवक बीती रात एक घर में घुस गया। जहां कमरे में मौजूद किशोरी से बात करने लगा। बन्द कमरे में बातचीत की आवाज बाहर मौजूद परिजनों ने सुन ली। परिजनों में सतर्कता के साथ कमरे के बाहर से घेर लिया। उसके बाद कमरे को खटखटाया जैसे ही बाहर निकला परिजनों ने युवक को पकड़ लिया और उससे पूछताछ करने लगे।

इस दौरान उसने भागने का प्रयास किया तो उसे पकड़कर रस्सी से बांध दिया। जिसके बाद मनचले युवक के सिर के बालों को कैंची से काटने लगे। परिजनों के द्वारा घर मे की जा रही इस करतूत का परिवारीजनों में किसी ने पूरा वीडियो बना लिया। इसके बाद एक के बाद एक चार वीडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल हुआ।
वीडियो वायरल होने पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी है और तमाम तरह की चर्चाएं होती रही। फिलहाल पूरे मामले में गंगाघाट कोतवाली प्रभारी रामफाल प्रजापति ने बताया कि इस प्रकरण से सम्बंधित कोई तहरीर नही मिली है यदि सूचना मिलेगी तो जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।
'