Today Breaking News

छोटे भाई का हत्यारा गिरफ्तार...बड़े भाई के घर छोटे भाई की बकरी के चले जाने को लेकर हुआ था विवाद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया जिले के रसड़ा में जमीनी विवाद के बीच बड़े भाई के घर छोटे भाई की बकरी के चले जाने को लेकर मारपीट हुई थी। जिसमें कोटवारी गांव निवासी छोटे भाई प्रेमचंद राम (55) की हत्या के आरोपित बड़े भाई देवचंद उर्फ देशी राम निवासी कोटवारी को रसड़ा कोतवाली पुलिस ने उसके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया है।
शेष आरोपितों की तलाश अभी भी जारी है। क्षेत्राधिकारी मो. फहीम कुरैशी और प्रभारी निरीक्षक क्षीतिज दीक्षित के नेतृत्व में गठित टीम में शामिल उपनिरीक्षक रामनक्षत्र गौतम को मुखबीर द्वारा सूचना मिलने पर देवचंद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल बृजेश कुमार यादव तथा रंजीत कुमार शामिल रहे।

जानकारी के लिए बता दें कि रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के कोटवारी गांव में गुरूवार को दो पट्टीदारों में विवादित भूमि पर बकरी चले जाने को लेकर हुए जमकर हुई मारपीट में पति-पत्नी सहित उनकी पुत्री भी गंभीर रूप से घायल हो गई। पति की हालत नाजुक होने पर उन्हें रसड़ा सीएचसी से रेफर कर दिया गया।

प्रेमचंद और उनके पट्टीदार के बीच काफी दिनों से जमीनी विवाद चला आ रहा था। दोपहर में एक पक्ष द्वारा उस विवादित भूमि पर बकरी बांध दिया गया जिससे दोनों पक्षों में गाली-गलौज के बीच लाठी-डंडे चलने शुरू हो गए। जिसमें एक पक्ष से प्रेमचंद राम (55) के साथ-साथ उनकी पत्नी राजकुमारी (50) तथा पुत्री शारदा (15) भी गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने घायलों को रसड़ा अस्पताल पहुंचाया जहां से प्रेमचंद राम को रेफर कर दिया गया। गुरुवार की रात्रि में प्रेमचंद की मौत हो गई थी।
'