Today Breaking News

ट्रेन दुर्घटना में युवक की मौत, गांव में शोक की लहर - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के बिरनो थाने के नसरतपुर गांव निवासी युवक कमलेश यादव(25 वर्ष) का वाराणसी के सारनाथ के पास ट्रेन दुर्घटना में मृत्यु हो गई। वह वाराणसी दवा के लिए गए थे, दवा लेकर ट्रेन से घर लौटते वक्त अज्ञात परिस्थितियों में घटना हो गई। घटना की सूचना से गांव में शोक की लहर है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक कमलेश यादव पुत्र स्व. बेचू यादव पांच भाई थे। दवा लेने के लिए वाराणसी गया था। वापस अपने घर को ट्रेन पकड़ कर आ रहा था, तभी सारनाथ स्टेशन के पास अज्ञात परिस्थितियों में मृत्यु अवस्था में पड़ा मिला। इसकी जानकारी रेलवे पुलिस को जब हुई तो उसके जेब में रखे कागजातों के आधार पर शिनाख्त की गई।

मृतक के घर पर सूचना रेलवे पुलिस के द्वारा टेलीफोन के माध्यम से दिया गया। वहीं मृतक के घर पर सूचना पाकर परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं ग्रामीणों के द्वारा बताया गया कि मृतक की शादी पिछले वर्ष मई में महीने में हुई थी। शादी अभी 1 वर्ष भी नहीं हुआ था कि उसकी अज्ञात स्थिति में मौत हो गई। वहीं मृतक की पत्नी निधि यादव का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक की शादी मरदह थाना क्षेत्र के कोड़री गांव में हुआ था। मृतक के पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी है। वहीं मृतक की मां बसंती देवी अपने बच्चों का नाम ले-लेकर बेहोश हो जा रही थी।
'