Today Breaking News

गाजीपुर जिले में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में 4 की मौत...फैली सनसनी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के रामपुरमांझा थाना क्षेत्र अंतर्गत देवकली गांव के पास गोरखपुर-वाराणसी फोरलेन हाईवे पर बुधवार को डंपर से कुचलकर एक बाइकसवार अधेड़ की मौत हो गई। वह अपनी बहन को दवा दिलाने के लिए सैदपुर बाजार जा रहा था। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। यह बीते 11 घंटे के अंदर सैदपुर में हुई तीसरी जानलेवा मार्ग दुर्घटना है। जिसमें कुल चार लोगों की जान चली गई।
देवकली गांव निवासी कल्लू (45) पुत्र भिखारी बुधवार की दोपहर को बाइक से अपनी बहन मालती देवी को दवा दिलाने के लिए सैदपुर लेकर जा रहा था। वह जैसे ही देवकली से सैदपुर के लिए वाराणसी गोरखपुर फोरलेन हाईवे पर कुछ आगे बढ़ा की पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार अज्ञात डंपर ने उसे टक्कर मार दी। जिससे उसकी बहन छिटककर दूर जा गिरी और कल्लू की डंपर से कुचल कर मौके पर ही मौत हो गई।

आंखों के सामने भाई की विभत्स मौत देख, बहन मालती चक्कर खाकर बेहोश हो गई। जिसके बाद से वह दृश्य उसकी आंखों के सामने लगातार घूम रहा है। जिससे मालती घटना को याद कर रोत-रोते बेहोश हो जा रही है। महिलाएं लगातार उसे ढाढस बंधा रही हैं, लेकिन उसके आंसू रोके नहीं रुक रहे हैं। यही हाल मृतक की पत्नी बुच्ची देवी का भी है, जो बेसुध होकर लगातार रोए जा रही है। कल्लू अपने पीछे चार पुत्र और दो पुत्रियों को छोड़ गया है। जिनके सर से अब पिता का साया उठ चुका है।

सैदपुर में बीती रात से लेकर बुधवार दोपहर तक 11 घंटे के अंदर वाराणसी-गोरखपुर हाईवे पर 10 किलोमीटर क्षेत्र के बीच, कुल तीन अलग-अलग मार्ग दुर्घटनाएं हुई। जिसमें चार लोगों की जान चली गई। जिससे क्षेत्र के लोग मर्माहत हैं। क्षेत्र में जगह-जगह ताबड़तोड़ हुई इन मार्ग दुर्घटनाओं में मरने वालों की चर्चा हो रही है। लोग आज के दिन को काल का दिन बता रहे हैं।

कुछ ही घंटों के अंदर लगातार हुई इन मार्ग दुर्घटनाओं ने सैदपुर पुलिस और अधिकारियों के भी पसीने छुड़ा दिए। हर मार्ग दुर्घटना में आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा हाईवे जाम करते रहे। जिन्हें समझा बुझा कर शांत कराने और शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने आदि को लेकर, पुलिसकर्मी भी रात से दोपहर तक लगातार भागदौड़ करते रहे। इस तरह कई घंटे तक लगातार सैदपुर पुलिस, भाग दौड़ करती रही।
'