Today Breaking News

अफजाल अंसारी की बेटी नुसरत का शिवलिंग पर जल चढ़ाना नाटक है- पारसनाथ राय

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी की बेटी नुसरत अंसारी इन दिनों अपने पिता के लिए चुनाव प्रचार करते देखी जा रही हैं। इस दौरान नुसरत गाजीपुर एक शिव मंदिर में पूजा करती दिख रहीं थीं। इसका वीडियो और फोटो तेजी से वायरल हुआ। नुसरत की वायरल फोटो पर बीजेपी प्रत्याशी पारसनाथ राय ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। पारसनाथ राय ने बिना अफजाल अंसारी का नाम लिए सियासी हमला बोला। उन्‍होंने कहा, उनके (अफजाल अंसारी) घर में पंचायत चल रही है कि कौन चुनाव लड़ेगा। जो भी चुनाव लड़ेगा उससे पारस नाथ राय खुलकर सियासी मुकाबला करेंगे।
पारस नाथ राय ने अफजाल अंसारी की बेटी नुसरत अंसारी की ओर से शिव मंदिर में पूजा किया जाने पर बिना नाम लिए सियासी तंज कसा। बीजेपी कैंडिडेट राय ने कहा, हमारे सामने चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी के घर की कोई आदरणीय महिला भगवान शिव को जल चढ़ा रही थी। यह सब नाटक हो रहा है। अगर मन में आस्था होती तो पहले अयोध्या स्थित नवनिर्मित राम मंदिर में दर्शन किया जाना चाहिए था।

पारस नाथ राय आगे कहा कि वह परिवार (अंसारी परिवार) भी यहीं का है। उनके पूर्वज भी राम ही हैं। इसलिए शिवालय में जल चढ़ाने का दिखावा नहीं किया जाना चाहिए था। इसका कोई लाभ नहीं है। पारस राय यही नहीं रुके, उन्होंने अफजल अंसारी का बिना नाम लिए ही आगे आरोप लगाते हुए कहा कि उनके (अफजाल अंसारी) तो घर में पंचायत चल रही है कि चुनाव कौन लड़ेगा। पारस नाथ राय ने कहा, मेरे सामने जो आयेगा उससे वह लड़ेंगे। योगी सरकार में माफियाओं के पसीने छूट गए हैं। गुंडे बदमाश जो बच गए हैं वे अपना समय काट रहे हैं। उनकी हिम्मत नहीं है कि सामने आएं।

अफजाल अंसारी की सबसे बड़ी बेटी नुसरत अंसारी पिछले कुछ दिनों से चुनाव प्रचार में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी जनसंपर्क कर रहीं हैं। इस दौरान उन्होंने चुनाव प्रचार के बीच एक स्थानीय मंदिर में महिलाओं के साथ शिव चर्चा में सम्मिलित होने का फैसला किया। उसके बाद उन्होंने शिव मंदिर में पूजा अर्चना भी की। नुसरत यही नहीं रुकीं । वह कुर्था स्थित पवहारी बाबा के आश्रम भी गईं, जहां उन्होंने पूजा अर्चना की। नुसरत के हिंदू देवी-देवताओं की पूजा का वीडियो और फोटो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके साथ ही साथ नुसरत की सियासी गतिविधियां,समाचार पत्रों में भी सुर्खियां बटोर रही हैं।
'